Crime NewsFashion/Film/T.VLead NewsNational

करीना की किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ पर ईसाई समाज नाराज, FIR दर्ज कराने की मांग की

जबलपुर के ईसाई समाज ने मामले को लेकर ओमती थाने में की शिकायत

Raipur : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के खिलाफ मध्यप्रदेश के जबलपुर में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है. शिकायत में ईसाई समाज ने करीना कपूर की किताब के टाइटल ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ पर ऐतराज जताया है. जबलपुर के ईसाई समाज ने मामले में ओमती थाने में लिखित शिकायत दी है और आरोप लगाया कि किताब के टाइटल से उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है.

इसे भी पढ़ें :पलामू में 5 हजार रुपये घूस लेते रोजगार सेवक गिरफ्तार

टाइटल से बाइबल शब्द हटाने की मांग

हाल ही में करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान लिखी गई बुक ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ लॉन्च की थी. इसके बाद से ही पूरे देश में बुक के टाइटल का विरोध शुरू हो गया है. इसी के मद्देनजर जबलपुर में सर्व ईसाई महासभा ने आरोप लगाया है कि करीना ने किताब में बाइबिल शब्द का इस्तेमाल कर उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. इसे देश के ईसाई समुदाय को ठेस पहुंची है. महासभा ने मांग की है कि करीना की किताब के टाइटल से बाइबल शब्द हटाया जाए.

इसे भी पढ़ें :पलामू : AISF ने किया नीलाम्बर पीताम्बर विश्वविद्यालय का घेराव, मेन गेट बंद रहने पर गेट के ऊपर से अंदर घुसे छात्र

advt

महासभा की चेतावनी मामला नहीं दर्ज किया तो जायेंगे कोर्ट

करीना के खिलाफ शिकायत करने पहुंचे महासभा के लोगों से ओमती थाना पुलिस ने आवेदन ले लिया है. इसके बाद उसकी जांच शुरू कर दी गई है. टीआई शिव प्रताप सिंह बघेल के मुताबिक, हमें शिकायत मिली है. मामले में सीनियर अधिकारियों को जानकारी दे दी गई है. उनके मार्गदर्शन में आगे की कार्रवाई की जा रही है. उधर, महासभा ने चेतावनी दी कि पुलिस ने मामला नहीं दर्ज किया, तो वे कोर्ट की शरण लेंगे.

इसे भी पढ़ें :Paytm ला रहा है सबसे बड़ा IPO, जैक मा और वॉरेन बफेट को मिलेगा 7 गुना तक रिटर्न

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: