JharkhandJharkhand PoliticsPalamuRanchi

‘खतियान जोहार यात्रा’ के तहत 9 को पलामू आयेंगे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, तैयारी में जुटा झामुमो, कार्यकर्ताओं में उत्साह

Palamu: मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन खतियान जोहार यात्रा के तहत आगामी 9 दिसंबर को पलामू आने वाले हैं. इसकी तैयारी को लेकर झामुमो के जिला कार्यालय में जिलाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद सिन्हा की अध्यक्षता में बैठक हुई. संचालन सचिव सन्नु सिद्दीकी ने किया. जिला अध्यक्ष ने कहा मुख्यमंत्री जी का पलामू में आगमन होना पूरे जिले के लोगों के लिए गर्व का बात है. मुख्यमंत्री के स्वागत में झामुमो के सभी नेता कार्यकर्ता मजबूती के साथ लगे हैं. मुख्यमंत्री ने जो कहा है वो किया है. सरकार ने जो भी वादे किए थे वो सभी पूरे किए गए हैं. झारखंड के इतिहास में ये पहली बार हो रहा है. ऐतिहासिक जनकल्याणकारी फैसलों की वजह से आज झारखंड और पलामू में मुख्यमंत्री की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है. 1932 का खतियान लागू करना हो या फिर पुरानी पेंशन, सभी फैसलों ने जनता के दिल में मुख्यमंत्री जी का जगह बनाया है. सभी लोग शिवाजी मैदान आएं और मुख्यमंत्री जी की बातों को सुनें.
इसे भी पढ़ें: गिरिडीह में डेवलपर्स के र्क्लाइंट से दो करोड़ की ठगी समेत जेवरात और नकदी चोरी के मास्टरमांइड को कोलकाता पुलिस ने किया  गिरफ्तार

वरिष्ठ नेता देवेंद्र तिवारी ने कहा प्रखंड अध्यक्ष और पचायतों के कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह है. उत्साह के साथ मुख्यमंत्री जी का स्वागत करेंगे. केंद्रीय समिति सदस्य मनोज गुप्ता ने कहा कि झामुमो के सभी कार्यकर्ता नेता बहुत ही मजबूती के साथ अपने मुख्यमंत्री के स्वागत में लगे हैं. साथ ही कई लोग पार्टी से जुड़ने भी वाले हैं. इस मौके पर केंद्रीय समिति सदस्य चंदन सिन्हा, गोपाल सिन्हा, कोषाध्यक्ष रमेश सिंह, उपाध्यक्ष बालकिशन उरांव, असफर रब्बानी, कमाल खान, अविनाश देव, दीपक तिवारी सन्नी शुक्ला, बबलू शाहनवाज आशुतोष विनायक परवेज अख्तर, अनुराग प्रताप सिंह, शाहबाज आलम, देवानंद भारद्वाज, महिला नेत्री कौसर आरा, सुशीला मिश्रा, रजिया नियाजी, रंजीत सिंह, संजय तिवारी, प्रभात कुमार तिवारी, मनव्वर जमां, श्रवण गुप्ता, कमरुद्दीन अंसारी, अमित कुमार सिंह, राजेंद्र सोनी, अमित कुमार प्रसाद, सुनील सिंह, कामेश पांडे, इमामुल हक, रंजन कुमार जितेंद्र सिन्हा, कृष्णा ठाकुर, बसंत सिंह चेरो, नीतीश सिंह चेरो, अलीशेर, सोनामती देवी सहित झामुमो के कई नेता कार्यकर्ता मौजूद थे.

Related Articles

Back to top button