Jharkhand Vidhansabha Election

बीजेपी के बागी नेता प्रवीण प्रभाकर ने नाला से भरा नामांकन

विज्ञापन

Jamtara: बीजेपी में बागियों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. इस बार पार्टी के प्रवक्ता प्रवीण प्रभाकर बागियों की फेहरिस्त में शामिल हुए हैं.

उन्होंने पार्टी का दामन छोड़ कर मंगलवार को नाला विधानसभा सीट से नामांकन भर दिया है. उन्होंने नेशनल पीपुल्स पार्टी से नामांकन भरा. नाला से नौ बार विधायक रहे स्व विशेश्वर खां के पुत्र वरिष्ठ अधिवक्ता उत्तम खां भी उनके साथ नामांकन में विशेष रूप से उपस्थित थे. प्रवीण प्रभाकर ने दो सेट में नामांकन किया.

नामांकन के बाद श्री प्रभाकर ने पत्रकारों से कहा कि उनकी लड़ाई किसी व्यक्ति या दल के खिलाफ नहीं है, बल्कि वह नाला और संथालपरगना के हक और विकास की लड़ाई लड़ रहे हैं.

advt

उनकी लड़ाई व्यवस्था को बेहतर करने के लिए है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में विकास को नया आयाम दिया है. लेकिन झारखंड में विकास की गति और तेज करने की जरूरत है.

इसे भी पढ़ें – #Jharkhand: 12 हजार युवा हर साल करते हैं ITI, चार साल में मात्र 14,310 को ही मिला नेशनल अप्रेंटिसशिप प्रमोशनल स्कीम का लाभ

सपनों का झारखंड बनाने के लिए संघर्ष जारी रहेगा

श्री प्रभाकर ने कहा कि वह छात्र जीवन में ही झारखंड आंदोलन में शामिल हो गये थे और अलग राज्य बनाने के लिए अपना करियर कुर्बान कर दिया. आज झारखंड की हालत देख कर दुख होता है. शहीदों के सपनों का झारखंड बनाने के लिए उनका संघर्ष जारी रहेगा.

श्री प्रभाकर ने कहा कि नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) की स्थापना पूर्व लोकसभा अध्यक्ष स्व पीए संगमा ने की थी. इसे राष्ट्रीय दल की मान्यता प्राप्त है.

adv

स्व संगमा ने आदिवासियों और वंचितों के हक की लड़ाई को स्वर दिया था. उन्होंने बताया कि नाला विधानसभा को एक आदर्श विधानसभा के रूप में विकसित करना उनका पहला लक्ष्य है. इसके अलावा संथालपरगना के विकास के लिए वह संघर्ष को आगे बढ़ायेंगे.

इसे भी पढ़ें – #JharkhandElection : कांग्रेस-झामुमो की सरकारों ने गरीबों-आदिवासियों को झोपड़ी में रहने को मजबूर किया – प्रधानमंत्री

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button