NEWS

बंगाल चुनाव : मिथुन चक्रवर्ती की राजनीति में दूसरी पारी शुरू, अब बंगाल में लहरायेंगे भगवा झंडा

Kolkata :  पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बॉलीवुड का तड़का भी लग गया है. हिंदी और बांग्ला फिल्मों के मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने आज (रविवार को) भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. वे औपचारिक तौर पर बीजेपी में शामिल हो गये हैं. उन्होंने कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के मंच पर बीजेपी का झंडा लहराया और पार्टी में शामिल हो गये. इस दौरान बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष और कैलाश विजयवर्गीय मंच पर मौजूद हैं.

इसे भी पढ़ें :पर्यटन के वैश्विक पटल पर छाने की तैयारी में झारखंड, पर्यटन स्थलों को हब बनाने की कवायद शुरू

प्रधानमंत्री मोदी करीब दो बजे संबोधन करेंगे. उनके पहुंचने के डेढ़ घंटे पहले ही मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी के चुनावी मंच पर पहुंच गये. बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी की मौजूदगी में मिथुन चक्रवर्ती बंगाल की जनता को संबोधित कर सकते हैं. अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने बीते 16 फरवरी को मुंबई में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत से भेंट की थी. इसके बाद उनके बीजेपी में जाने की अटकलें लगने लगीं थीं.

इसे भी पढ़ें :महिला ने किया 14 साल के बच्चे का रेप, गर्भ होने की पुष्टि के बाद जेल से रिहा

अब प्रधानमंत्री मोदी की कोलकाता रैली में उनके मंच शेयर करने के साथ ही तय हो गया कि अब वह चुनाव में बीजेपी के लिए कैंपेनिंग करेंगे. मिथुन चक्रवर्ती की यह दूसरी राजनीतिक पारी शुरू हुई है, इससे पूर्व वह तृणमूल कांग्रेस के कोटे से अप्रैल 2014 में राज्यसभा पहुंचे थे.

इसे भी पढ़ें :फिर नक्सलियों का पनाहगाह बना सारंडा जंगल, झारखंड के साथ छग व ओडिशा के नक्सली भी डटे

Related Articles

Back to top button