Fashion/Film/T.VLead NewsNationalSports

शाहिद अफरीदी पर भड़कीं एक्ट्रेस माहिका शर्मा, कहा- तालिबानियों से बेटियों की शादी करने के बारे में सोच रहे होंगे

Mumbai : अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे पर दुनियाभर की नजरें टिकी हुई हैं. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने हाल ही में अफगानिस्तान पर कब्जे के बाद तालिबान की तारीफ की थी. शाहिद अफरीदी के इस बयान पर अभिनेत्री माहिका शर्मा ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई है. माहिका ने कहा है कि शाहिद अफरीदी तालिबानियों से अपनी बेटियों की शादी करने के बारे में सोच रहे होंगे.

माहिका शर्मा ने ट्वीट किया, ”तालिबान की पॉजिटिविटी से प्रभावित होकर शाहिद अफरीदी जरूर तालिबानियों से अपनी बेटियों की शादी करने के बारे में सोच रहे होंगे. और उन्हें यकीन है कि वे (तालिबानी) अब महिलाओं और लोकतंत्र की इज्जत करेंगे. आपको क्या लगता है दोस्तों?

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : आयोग ने अगले साल UP , पंजाब, गोवा, मणिपुर में चुनाव कराने से खड़े किये हाथ, जानें वजह

ताबिलान पर शाहिद अफरीदी ने क्या कहा था?

तालिबान की वापसी पर शाहिद अफरीदी ने कहा कि, कई मामलों में इस बार तालिबान का रुख बेहद पॉजिटिव नजर आ रहा है. अफगानिस्तान में क्रिकेट के भविष्य पर भी उन्होंने तालिबान के समर्थन की बात कही है. साथ ही अफरीदी ने महिलाओं को लेकर तालिबान के नरम रवैये को भी अच्छा बताया है.
कराची में सोमवार को मीडिया से बात करते हुए अफरीदी ने कहा, “जहां तक अफगानिस्तान क्रिकेट के भविष्य की बात है तो मुझे नहीं लगता इस पर कोई फर्क पड़ेगा. तालिबान क्रिकेट का समर्थन करता है.” साथ ही उन्होंने कहा कि, “कई मामलों को लेकर अफगानिस्तान में इस बार तालिबान शासन का रुख काफी पॉजिटिव है.”

इसे भी पढ़ें :दूध बेचने वाले ने आजसू महानगर अध्यक्ष सहित तीन लोगों पर लगाया मारपीट का आरोप

इससे पहले शाहिद अफरीदी की तारीफ कर चुकी हैं माहिका

माहिका शर्मा इससे पहले शाहिद अफरीदी की तारीफ भी कर चुकी हैं. उन्होंने शाहिद अफरीदी को शेर बताते हुए कहा था- “शेर सुपर हॉट है.. और मैं नहीं जानती कि मुझे आवाम की पसंदीदा लड़की से इतनी जलन क्यों हो रही है. मैं अपनी बारी का इंतजार कर रही हूं.”

इसे भी पढ़ें :सस्पेंड डीएसपी तनवीर अहमद के कई ठिकानों पर रेड, आर्थिक अपराध इकाई की टीम कर रही छापेमारी

Related Articles

Back to top button