Fashion/Film/T.VLead NewsNational

ऑस्कर अवार्ड नाइट में प्रजेंटर को थप्पड़ मारनेवाले Will Smith ने अकेडमी से दिया इस्तीफा

New Delhi : पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक्टर विल स्मिथ का नाम चर्चा में बना हुआ है. ‘द मैन इन ब्लैक’ फेम अभिनेता विल स्मिथ वैसे तो काफी मशहूर हैं. दुनियाभर विल स्मिथ की बड़ी फैन फॉलोइंग है. लोग उनके दमदार अभिनय और फिल्मों के प्रशंसक हैं लेकिन इन दिनों अपने अभिनय के लिए नहीं, बल्कि ऑस्कर से जुड़े एक विवाद को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बीच उनसे जुड़ी एक खबर और है जो उनके प्रशंसकों के लिए एक बड़ा झटका है.

इसे भी पढ़ें : पलामू: बहन से छेड़छाड़ का विरोध करना पड़ा भारी, आरोपियों ने भाई की पिटाई के बाद उसकी बाइक में लगायी आग, पुलिस ने दो को भेजा जेल

होस्टी क्रिस रॉक को मारा था थप्पोड़

हॉलीवुड के मशहूर एक्टोर विल स्मिथ ने अकेडमी ऑफ मोशन पिक्चकर ऑर्ट्स ऐंड साइंसेज की मेंबरशिप से इस्तीहफा दे दिया है. माना जा रहा है कि यह कदम उन्होंने ऑस्कऐर अवॉर्ड शो में होस्टश क्रिस रॉक को थप्प ड़ मारने के बाद हुए विवाद को लेकर उठाया है.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें : जल जीवन मिशन के तहत प्लंबर और इलेक्ट्रिशियन को दिया गया प्रशिक्षण

सभी से माफी मांगी

एक्टर विल स्मिथ द्वारा बीते शुक्रवार रात को एक बयान भी जारी किया गया. इसमें उन्होंने अपनी हरकत के लिए सभी से माफी मांगी है. उन्होंने लिखा, 94वें ऑस्कर्स में मैंने जो भी किया, वो शर्मनाक था, हैरान कर देने वाला था. जिन लोगों को मैंने तकलीफ पहुंचाई है उनकी सूची लंबी है और इसमें क्रिस, उनका परिवार, मेरे कई प्यारे दोस्त और प्रियजन, वे सभी उपस्थित हैं.
इसके अलावा दुनिया भर के वह दर्शक भी शामिल हैं जो घरों पर बैठकर यह कार्यक्रम देख रहे थे’. इतना बोलने के बाद उन्होंने Academy of Motion Picture Arts and Sciences से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया.

इसे भी पढ़ें : Indian Railways, IRCTC: आंदोलन से आसान हुई राह, चक्रधरपुर रेल मंडल के बामड़ा स्टेशन पर होगा इन ट्रेनों का ठहराव

क्या है पूरा मामला

ऑस्कर एकेडमी अवार्ड समारोह 2022 के दौरान स्टेज पर हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ ने पत्नी जेडा की बीमारी को लेकर मजाक करने पर कॉमेडियन क्रिस रॉक को स्टेज पर ही थप्पड़ जड़ दिया. इस थप्पड़ की गूंज पूरी दुनिया में सुनाई दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

इसे भी पढ़ें : जमशेदपुर: सिविल कोर्ट में अधिवक्ता परिषद ने मनाया भारतीय नववर्ष

Related Articles

Back to top button