JharkhandPalamu

पलामू: बहन से छेड़छाड़ का विरोध करना पड़ा भारी, आरोपियों ने भाई की पिटाई के बाद उसकी बाइक में लगायी आग, पुलिस ने दो को भेजा जेल

Crime news, Jharkhand news, palamu news

Palamu: जिले के नीलाम्बर-पीताम्बरपुर-लेस्लीगंज थाना क्षेत्र में बहन से हो रही छेड़छाड़ का विरोध करना एक भाई को काफी महंगा पड़ गया. अपराधियों ने युवक के साथ मारपीट करते हुए उसकी बाइक में आग लगा दी. हालांकि घटना के बाद पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एक आरोपी फरार है.
जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम जैप 8 मुख्यालय के समीप पेट्रोल पंप के पास अपराधियों ने एक बाइक को आग के हवाले कर दिया. इस बाबत बाइक मालिक बलराम सिंह, निवासी बाबु दुम्बी ने थाने में एक आवेदन देकर कहा है कि उसकी बहन घर के बाहर खड़ी थी, तभी पूर्णाडीह निवासी बिट्टू सिंह, पिता उमेश सिंह ने छेड़छाड़ की, जिसका उसकी बहन एवं उसने विरोध किया.

इसे भी पढ़ें : महंगाई: आज फिर 80 पैसे महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, जानें आज कितने में मिल रहा 1 लीटर फ्यूल?


बिट्टू अक्सर स्कूल आते जाते उसकी बहन को छेड़ता था. शुक्रवार शाम में बलराम सिंह अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाने पेट्रोल पंप पर गया था, जहां बिट्टू सिंह अपने साथी रोहित सिंह एवं दुदुन सिंह के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी, जहां से किसी तरह जान बचाकर भागा. इसी बीच में अपराधियों ने उसकी बाइक को आग के हवाले कर दिया.

घटना की सूचना पाकर नीलाम्बर पीताम्बरपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया, किन्तु तबतक बाइक पूरी तरह जल चुकी थी. एएसआई सेबेस्टिन बारला ने कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल दो अपराधी बिट्टू सिंह एवं रोहित सिंह को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. रोहित सिंह, पिता विष्णु सिंह निवासी कोटखास अपराधी प्रवृत्ति का है और पूर्व में भी एक हाइवा जलाने के केस में जेल जा चुका है.

इसे भी पढ़ें : गिरिडीह: हिंदू नववर्ष के मौके पर सरस्वती शिशु विद्या मंदिर के बच्चों ने निकाली शोभा यात्रा

Related Articles

Back to top button