न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Dhullu तेरे कारण : विजय झा ने कहा, शोषित और वंचित लोगों के साथ खड़ा रहता हूं, इसलिए परेशान करते हैं ढुल्लू

1,064

Dhanbad : “मैं बाघमारा क्षेत्र के शोषित और वंचित लोगों के साथ खड़ा रहता हूं. उनके हक के लिए आवाज उठाता हूं. लेकिन यह बात बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो को पसंद नहीं आती है और इसलिए वे मुझे और मेरे परिवार को तरह-तरह से परेशान करते रहते हैं.” उक्त बातें बियाडा के पूर्व अध्यक्ष विजय झा ने कही.

Sport House

विजय झा ने कहा कि इसी साजिश के तहत मेरे बेटे को फंसाने की साजिश रची जा रही है. मेरे बेटे अनंत कृष्ण झा पर महिला द्वारा लगाया गया आरोप बेबुनियाद है. जब कतरास पुलिस ने महिला को घटनास्थल दिखाने को कहा तो महिला जाने को तैयार नहीं हुई. इससे साबित होता है कि ढुल्लू और उनके समर्थक मुझे और मेरे परिवार को परेशान करना चाहते हैं.

इसे भी पढ़ें : गढ़वा: वज्रपात से सात लोगों की मौत, चार गंभीर, बढ़ सकती है मरनेवालों की संख्या

पुलिस ने खंगाला सीसीटीवी फुटेज, नहीं मिले सुबूत

#Dhullu तेरे कारण : विजय झा ने कहा, शोषित और वंचित लोगों के साथ खड़ा रहता हूं, इसलिए परेशान करते हैं ढुल्लू
विजय झा.

कतरास पुलिस ने इस मामले में विजय झा के घर आकर सीसीटीवी फुटेज खंगाला. लेकिन सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली जिससे यह साबित हो कि विजय झा के बेटे अनंत कृष्ण झा ने उक्त महिला के साथ छेड़छाड़ जैसी किसी घटना को अंजाम दिया हो.

Vision House 17/01/2020

इस मामले में विजय झा ने कहा कि यह मुझे और मेरे परिवार को बदनाम करने और परेशान करने की साजिश है. मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए.

Related Posts

उन्होंने कहा कि आवेदन में घटना के जिस समय का जिक्र किया गया है, उस समय मेरा बेटा घर पर था. इस बात का सुबूत पुलिस को एक पेन ड्राइव में उपलब्ध करा दिया गया है.

SP Deoghar

इसे भी पढ़ें : धनबाद : #BCCL के वेस्ट मोदीडीह ओपेन कास्ट में बारूद ठसानी के दौरान हुआ विस्फोट, एक मजदूर की मौत

यह है मामला

बुधवार को शबनम खातून नामक महिला ने विजय झा के बेटे अनंत कृष्ण झा पर छेड़छाड़ करने और दुष्कर्म की कोशिश करने का आरोप लगाया था. महिला ने बताया कि अनंत कृष्ण झा ने रानी बाजार मार्ग के समीप उसका हाथ पकड़ लिया. उसके कपड़े फाड़ दिये और उसके दुष्कर्म करने की कोशिश की. इस मामले में इस महिला ने कतरास थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

अक्सर ढुल्लू के साथ दिखती है आरोप लगाने वाली महिला

आरोप लगाने वाली महिला भाजपा की कार्यकर्ता है और अक्सर ढुल्लू के साथ देखी जाती है. न्यूजविंग को एक तस्वीर मिली है, जिसमें यह महिला ढुल्लू के साथ दिख रही है. यह तस्वीर इसी रक्षाबंधन कार्यक्रम की है.

इस संबंध में विजय झा का कहना है कि उक्त महिला ने बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो के कहने पर मुझे और मेरे परिवार को बदनाम करने की नीयत से यह मामला दर्ज करवाया है.

इसे भी पढ़ें : धनबाद : एक ही छत के नीचे चलता है दवाखाना और मयखाना, परेशान हैं लोग

Mayfair 2-1-2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like