GarhwaJharkhand

गढ़वा: वज्रपात से सात लोगों की मौत, चार गंभीर, बढ़ सकती है मरनेवालों की संख्या

Palamu: पलामू प्रमंडल के गढ़वा जिले में गुरुवार की दोपहर आसमान से मौत बरसी. गढ़वा जिले के मझिआंव थाना क्षेत्र के लोहरपुरवा गांव में गुरुवार की दोपहर वज्रपात से 7 लोगों की मौत हो गयी, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

घायलों को इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल में भेजा गया. मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी की आशंका है. घटना के बाद गांव में चीख पुकार मच गयी है. प्रभावित परिवार के लोग दहाड़ मार कर रो रहे हैं. घटना से हर कोई हैरान है.

इसे भी पढ़ें – देखें लाइव वीडियो : #PmModi का रांची में कार्यक्रम

advt

महुआ के पेड़ पर हुआ वज्रपात

जानकारी के अनुसार सभी लोग गांव में एक महुआ पेड़ के नीचे बैठे हुए थे. तभी बारिश के साथ वज्रपात हुआ, जिसमें 6 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति की गढ़वा ले जाने के क्रम में ही मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें – #SoniaGandhi ने कहा, देश आर्थिक मंदी की चपेट में, पर मोदी सरकार बदले की राजनीति में व्यस्त

मरनेवालों में कौन-कौन

मरने वालों में लोहरपुरवा निवासी श्रवण चौधरी के 15 वर्षीय पुत्र कृष्णा चौधरी, मुरारी पटवा के 16 वर्षीय पुत्र अनु पटवा, राजेश चौधरी के 20 वर्षीय पुत्र शुभम चौधरी, बबलू चौधरी के 18 वर्षीय पुत्र पवन कुमार, रामचंद्र चौधरी के पुत्र संजय चैधरी और श्रवण चौधरी के 18 वर्षीय पुत्र सोनू चौधरी शामिल हैं.

जानकारी के अनुसार सभी एक ही परिवार के बताये जाते हैं. सभी घायलों को तत्काल इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतकों की संख्या और बढ़ने की आशंका है.

adv

इसे भी पढ़ें – सरायकेला : 40-45 हथियारबंद माओवादियों के साथ कैंप कर रहे कमांडर

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button