DhanbadJharkhand

#Dhullu तेरे कारण: यौन शोषण की पीड़िता ने कहा- सिर्फ मुझे ही नहीं, मेरे सहयोगियों को भी मरवाना चाहता है ढुल्लू महतो 

Dhanbad : सिर्फ मुझे ही नहीं, मेरे सहयोगियों को भी मरवाना चाहता है ढुल्लू महतो. यह बात यौन शोषण पीड़िता ने कही. उन्होंने कहा कि ढुल्लू मेरा साथ देनेवाले हर व्यक्ति को निशाने पर रखता है. वह मेरी जान का दुश्मन तो बना ही हुआ है, साथ ही मेरा जो साथ देता है उस पर भी वह हमले करवाता है. बुधवार की सुबह भाजपा नेता विनय सिंह पर हुआ हमला इसी का नतीजा है.

देखें वीडियो-

इसे भी पढ़ें –#JPSC की कार्यशैली पर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं छात्र, पढ़ें-क्या कहा छात्रों ने…. (छात्रों की प्रतिक्रिया का अपडेट हर घंटे)

advt

पीड़िता ने बताया कि ढुल्लू के गुंडे विनय सिंह की रेकी कतरास से ही कर रहे थे. बोकारो पहुंचते ही ढुल्लू के पांच लोग और आ गये और विनय सिंह पर जानलेवा हमला कर दिया. उन्होंने कहा कि ढुल्लू के विरोध में आवाज उठाने का नतीजा यह हुआ कि अब मेरा यहां रहना भी मुश्किल हो गया है.

उनका कहना है कि ढुल्लू मेरे साथ- साथ मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी देता है. उसके गुंडे रात को आते हैं और दरवाजा खटखटा कर गाली-गलौज कर चले जाते हैं. ढुल्लू की इस हरकत से अब मेरा यहां रहना भी मुश्किल हो गया है. मामले को लेकर पुलिस प्रशासन के पास जाते हैं तो वहां भी कुछ नहीं होता है. सब लोग बाघमारा विधायक से मिले हुए हैं.

इसे भी पढ़ें – #Dhullu तेरे कारण: रंगदार ले जाते हैं मजदूरी के पैसे, तंगी के कारण दम तोड़ रहे मजदूर

ढुल्लू के आतंक के कारण बेटी चली गयी डिप्रेशन में

पीड़िता ने कहा कि ढुल्लू महतो के आतंक का यह आलम है कि मेरी बेटी डिप्रेशन में चली गयी. डिप्रेशन में रहने के कारण उसको लेकर दो दिन तक धनबाद के सेंट्रल अस्पताल में भर्ती रहे. कॉलेज से आते-जाते वक्त ढुल्लू के गुंडे मेरी बेटी को भी परेशान करते हैं. देर रात को ढुल्लू के गुंडे घर पर आते हैं और गाली-गलौज करने के साथ ही धमकी देते हैं, जो मेरी बेटी को बर्दाश्त नहीं हुआ और वह डिप्रेशन में चली गयी.

adv

इसे भी पढ़ें – #Cabinet : प्रधानमंत्री पत्रकार जीवन बीमा योजना पर मुहर,  पारा शिक्षक, बीआरपी-सीआरपी के लिए 10 करोड़ का कल्याण कोष

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button