न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

देखें वीडियो : कैसे मामा ने भरी गोली और भांजे ने किया फायर, धनबाद एसएसपी ने कहा होगी कार्रवाई

4,124

Ranchi/Dhanbad: धनबाद में दीवाली के दिन टेलीस्कोपिक राइफल से हवा में गोलियां दाग रहे शख्स की पहचान हो गयी है. बताया जा रहा है गोली चलानेवाले लड़के का नाम विवेक सिन्हा है. जहां गोली चलायी जा रही है वो इलाका बरमसिया है जो कि धनसार थाना में पड़ता है. विवेक के मामा का नाम संजय सिन्हा बताया जा रहा है. विवेक के मामा ठेकेदारी का काम करते हैं. विवेक सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक बच्चे से रिकॉर्डिंग करायी जा रही है. मामा और एक सहयोगी मिल कर राइफल में गोली भर रहे हैं. रिकॉर्डिंग करनेवाला बच्चा पूरे घटनाक्रम की कॉमेन्टरी कर रहा है. वो बोल रहा है कि राइफल में नौ गोली भरी जा रही है.

mi banner add

इसे भी पढ़ें- धनबादः टेलीस्कोपिक राइफल से दागी गोली, कमर में खोंसे है…

देखें पूरा वीडियो कैसे मामा भर रहे हैं गोली और भांजा कर रहा है फायर

लाइसेंस हुआ तो भी गलत किया, होगी कार्रवाईः एसएसपी

Related Posts

गिरिडीह : बार-बार ड्रेस बदलकर सामने आ रही थी महिलायें, बच्चा चोर समझ लोगों ने घेरा

पुलिस ने पूछताछ की तो उन महिलाओं ने खुद को राजस्थान की निवासी बताया और कहा कि वे वहां सूखा पड़ जाने के कारण इस क्षेत्र में भीख मांगने आयी हैं

न्यूज विंग संवाददाता से बात करते हुए धनबाद के एसएसपी मनोज रतन चौथे ने कहा कि अगर वो धनबाद का है तो जरूर कार्रवाई होगी. कहा कि राइफल का लाइसेंस हुआ तो भी बिना वजह गोली चलाना अपराध की श्रेणी में आता है. ऐसे में उसके लाइसेंस को रद्द करने की कार्रवाई करूंगा. डीसी को लाइसेंस रद्द करने के लिए लिखूंगा. वहीं दूसरा हथियार जो लड़के के कमर में है उसकी भी जांच होगी. किसी भी हाल में दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. ऐसा करना गलत बिलकुल गलत है. धनबाद के युवक का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वह कमर में माउजर खोंसे हुए है और टेलीस्कोपिक राइफल से हवा में गोलियां दाग रहा है.

इसे भी पढ़ें – तेज प्रताप-ऐश्वर्या के बारे में पूछने पर तेजस्वी ने कहा- घर में खाना आपने बनाया या आपकी पत्नी ने, यह मैंने पूछा क्या?

कानून उस युवक को टेलीस्कोपिक राइफल से गोलियां दागने की इजाजत नहीं देता. ऊंची दीवारों से घिरे घर के आंगन में वह टेलीस्कोपिक राइफल से हवा में गोलियां दागता है. कोई उसका वीडियो बना रहा है.

इसे भी पढ़ें – मनोज तिवारी से धक्का-मुक्कीः MLA अमानतुल्लाह के खिलाफ FIR

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: