DhanbadJharkhandMain Slider

महिला के साथ मारपीट करते BJP नेता का वीडियो वायरल, आपसी विवाद में बेरहमी से पीटा (देखें वीडियो)

Dhanbad : झरिया के जामाडोबा जोड़ापोखर थाना क्षेत्र अंतर्गत जीतपुर टड़िया के रहने वाले भाजपा नेता श्रवण राय व स्वर्गीय जंगी पासवान के परिजन आपस मे भिड़ गये. इस घटना में एक बच्ची और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी हैं. घायलों को इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया है.

महिलाओं के साथ मरपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि भाजपा नेता श्रवण राय महिलाओं के साथ बेरहमी से मारपीट कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि श्रवण राय भाजपा की कोर कमेटी के सदस्य हैं और भाजपा की ओर से इन्हें नमामि गंगे का जिलाध्यक्ष बनाया गया है.

इसे भी पढ़ें- कमलनाथ को आधी रात को आया राज्यपाल का निर्देश, कहा- 16 मार्च को साबित करें बहुमत

घरवालों का आरोप- बेटी को बचाने गयी मां की भी कर दी पिटाई

बताया जाता है कि जंगी पासवान के परिवार और श्रवण राय के बीच कई बार मारपीट की घटना घट चुकी है. जंगी पासवान के परिवार वालों का कहना है कि भाजपा नेता श्रवण राय ने शनिवार को घर में घुसकर अपने भाइयों के साथ उसकी बेटी विभा की जमकर पिटाई कर दी. बीच-बचाव करने गयी विभा की मां लक्ष्मी देवी की भी उसने जमकर पिटाई कर दी.

घायल अवस्था में दोनों किसी तरह जोड़ापोखर थाना पहुंचे. फिलहाल दोनों का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है. बताया जाता है कि मारपीट की इस घटना के दौरान ही किसी ने अपने मोबाइल फोन से वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया में वायरल होने लगा है.

इसे भी पढ़ें- वुहान के उस लैब का दर्शन जहां #CoronaVirus पर चल रहा था खतरनाक रिसर्च

भाजपा नेता ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

हालांकि इस संबंध में भाजपा नेता श्रवण राय का कहना है कि मारपीट नहीं की गयी है. मेरे घर की नाबालिग बच्ची पढ़ाई करने जा रही थी तभी जंगी पासवान का रिश्तेदार नागेश्वर पासवान नाम के युवक ने बच्ची से छेड़छाड़ की.

बच्ची ने जब छेड़छाड़ की बात घर में बतायी तो घर के लोग जंगी पासवान के घर नागेश्वर से पूछताछ करने गये थे. यही कारण है कि नागेश्वर के घरवाले मारपीट का झूठा आरोप लगाकर हमें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- देश में तेजी से बढ़ रहा #CoronaVirus का खतरा, 24 घंटे के अंदर 15 से अधिक नये मामले

दोनों परिवार के बीच वर्षों से चल रहा है विवाद

इस पूरे मामले के बाद बताया जा रहा है कि साल 2002 में भाजपा नेता श्रवण राय के भाई रमेश राय की हत्या किसी ने गोली मारकर कर दी थी. जिसके बाद वर्ष 2003 में किसी ने जंगी पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी.

इन मामलों को लेकर दोनों परिवार के बीच काफी दिनों से तनाव चल रहा है और समय-समय पर विवाद होते रहा है. वहीं मारपीट के मामले में दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button