National

आतंकियों को पता है कि अगर देश में धमाका किया तो मोदी पाताल से ढूंढ़ कर  सजा देगा

NewDelhi : महाराष्ट्र के नासिक  में  सोमवार को  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी सभा में कहा कि मैं अपने भाषण में देश की सुरक्षा, विकास की बात करता हूं, इससे कुछ लोगों को करंट लगता है.  पीएम ने कहा कि दो चरणों के मतदान के बाद  कुछ लोग गाली-गलौज पर उतर आये हैं. आज कोई भी भारत पर आंख उठाने से पहले सौ बार सोचता है.

Jharkhand Rai

रैली में प्रधानमंत्री ने कहा कि जब मैं पहली बार चुनाव लड़ रहा था, तो हर कोई पूछता था कि मोदी को विदेश नीति का कुछ नहीं पता है. लेकिन मैंने सिर्फ इतना कहा था कि ना हम आंख दिखाकर बात करेंगे ना झुका कर बात करेंगे, हम सिर्फ आंख में आंख मिलाकर बात करेंगे. बता दें कि  लोकसभा चुनाव के चुनाव तीसरे चरण के लिए 23 अप्रैल को वेाट डाले जायेंगे. जबकिचौथे चरण के लिए प्रचार जोरों पर है.

इसे भी पढ़ेंः ‘चौकीदार चौर है’ बोल पर राहुल ने जताया खेद, कहा- उत्तेजना में दिया बयान

गांव-गांव के डाकघरों को भी बैंकों में बदल रहे हैं

पीएम ने कहा कि श्रीलंका में कल जब लोग भगवान की प्रार्थना कर रहे थे, तब नर राक्षसों ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया था. 2014 से पहले भारत की स्थिति भी ऐसी थी, देश के कई हिस्सों में लगातार बम धमाके होते थे. पीएम ने कहा कि जब पहले हमला होता था तो सिर्फ श्रद्धांजलि सभा होती थी, लेकिन चौकीदार ने इसे बदल दिया और आतंकी फैक्ट्री में घुसकर सब सफाचट कर दिया.

Samford

आज आतंक सिर्फ कश्मीर के कुछ क्षेत्र में सिकुड़ गया है, वह भी खत्म हो जायेगा. प्रधानमंत्री ने कहा कि आज हर आतंकी को पता है कि अगर देश में धमाका किया तो ये मोदी है पाताल से ढूंढ कर भी सजा देगा और उनके आकाओं को भी खत्म करेगा. उन्होंने कहा कि हम तेज गति से गांव-गांव में सड़कें बना रहे हैं और हर घर को रोशन करने के लिए मुफ्त बिजली दे रहे हैं.एक तरफ हमने गरीबों के बैंक खाते खुलवाए, वहीं बैंक के दरवाजे गरीबों, किसानों के लिए खोल दिये हैं.

मोदी ने कहा कि डाकिये के माध्यम से बैंक की सेवाओं को गांव-गरीब के दरवाजे पर खड़ा कर रहे हैं, डाकियों के वेतन में उचित वृद्धि का काम भी हमारी ही सरकार ने किया है. उन्होंने कहा कि एक तरफ हम डिजिटल लेन-देन के लिए देश को प्रोत्साहित कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ अब गांव-गांव के डाकघरों को भी बैंकों में बदल रहे हैं.

प्रधानमंत्री ने कहा कि नदियों के पानी को लेकर कांग्रेस अफवाह फैला रही है, आपकी इच्छा के खिलाफ कोई कुछ नहीं करेगा. HAL को लेकर अफवाह फैलाई जा रही है, कांग्रेस ने HAL को खत्म कर दिया लेकिन हमने मेक इन इंडिया के तहत नए डिफेंस कॉरिडोर बना रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः टीवी डिबेट में लड़ कर मामला सलटाने कोर्ट में आ जाते हैं? स्मृति मानहानि केस को लेकर SC ने निरुपम से यह कहा

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: