BiharLead News

JDU के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक आज, सीएम नीतीश करेंगे संबोधित

PATNA: बिहार में जेडीयू की नई प्रदेश कमेटी के गठन के बाद आज यानी रविवार को जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश पदाधिकारियों की पहली बैठक होने जा रही है इस बैठक में तमाम प्रयासों के बावजूद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रदेश पदाधिकारियों की पहली बैठक में शामिल होंगे.

इसे भी पढ़ें : हौसले को सलामः 300 से अधिक दिनों तक कोरोना संक्रमित रहा, 43 बार रिपोर्ट पॉजिटिव आई…फिर जीत ली जंग

पार्टी के प्रदेश कार्यालय पटना में बैठक का आयोजन किया गया है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वर्चुअल मोड में इस बैठक को संबोधित करेंगे जबकि राष्ट्रीय अध्यक्ष आर्थिक विशेष बैठक को दिल्ली स्थित राष्ट्रीय कार्यालय से संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश के अलावे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आसीपी सिंह इस बैठक में जुड़ेंगे.

पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा प्रदेश कार्यालय में मौजूद रहेंगे उनके अलावा पार्टी के तमाम अन्य नेता भी बैठक में शामिल होंगे.

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा इस बैठक को बेहद महत्वपूर्ण बता रहे हैं कुशवाहा ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह तमाम पदाधिकारियों का मार्गदर्शन करेंगे. प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, मंत्री विजय कुमार चौधरी, अशोक चौधरी समेत तमाम पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे. इस बैठक में 211 पदाधिकारी शामिल होने वाले हैं.

 

Related Articles

Back to top button