न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

 तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ने सास राबड़ी देवी व ननद मीसा भारती पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया

 ऐश्वर्या ने महिला हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि राबड़ी देवी तथा बड़ी ननद व राज्यसभा सदस्य मीसा भारती ने मिलकर उन्हें घर से निकाल दिया.

416

Patna : लालू प्रसाद यादव   राबड़ी देवी की बहू ऐश्वर्या ने अपनी सास राबड़ी देवी तथा बड़ी ननद  मीसा भारती पर उन्हें खाना देने और ससुराल में प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या के बीच का झगड़ा थाने में पहुंच गया है. ऐश्वर्या ने महिला हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराई है.

 खबरों के अनुसार  तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या के बीच पिछले कई महीनों से जारी कलह के बीच रविवार को राबड़ी देवी के पटना स्थित आवास पर जमकर विवाद हुआ.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  ऐश्वर्या और तेजप्रताप के परिवार के बीच हुए विवाद के कारण स्थिति इतनी बिगड़ी कि पुलिस ने इस मामले में हस्तक्षेप किया है.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

इसे भी पढ़ें :  #SoniaGandhi ने कहा, महिलाओं के अधिकारों की सुरक्षा के लिए और प्रयास करने होंगे   

 चंद्रिका राय अपनी पत्नी के साथ बेटी के ससुराल पहुंचे थे

 तेजप्रताप और ऐश्वर्या ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की है और यह मामला फिलहाल लंबित है.  रिपोर्ट्स के अनुसार रविवार को हुए विवाद से पूर्व ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय अपनी पत्नी के साथ बेटी के ससुराल पहुंचे थे. इस क्रम में ऐश्वर्या ने तेजप्रताप की बहन मीसा भारती और उनकी मां राबड़ी पर उनके साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया.  ऐश्वर्या ने महिला हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि राबड़ी देवी तथा बड़ी ननद राज्यसभा सदस्य मीसा भारती ने मिलकर उन्हें घर से निकाल दिया.

इसे भी पढ़ें : #PMModi के मन की बात : बेटियों के सम्मान में #SelfieWithDaughter की तर्ज पर भारत की लक्ष्मी अभियान चलायें

 हेल्पलाइन की अधिकारी प्रमिला राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर पहुंची

 इस शिकायत के आधार पर हेल्पलाइन की अधिकारी प्रमिला ऐश्वर्या के मातापिता सहित परिवार के अन्य सदस्यों की उपस्थिति में जांच के लिए पटना के दस सकुर्लर रोड स्थित राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर पहुंची.  ऐश्वर्या ने राबड़ी देवी और मीसा पर उन्हें खाना ना देने और ससुराल में प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया है.  खबर है कि इस मामले में परिवार के लोग आपस में बैठकर बातचीत कर रहे हैं.   

वीडियो में ऐश्वर्या राबड़ी देवी के घर से रोते हुए निकलते दिखी थीं

जान लें कि हाल ही में ऐश्वर्या का एक वीडियो  मीडिया के सामने आया था.  इस वीडियो में ऐश्वर्या राबड़ी देवी के घर से रोते हुए निकलते दिखी थीं.   तेज प्रताप यादव ने विवाह के छह माह के बाद ही साल 2018  के  मई माह में तलाक की अर्जी दायर की थी.

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

 तेज प्रताप के इस फैसले पर उनके परिवार ने कड़ी आपत्ति जताई थी.   ऐश्वर्या ने दिल्ली से मैनेजमेंट में स्नातक किया है और उनके दादा दरोगा प्रसाद राय 1970 के दशक में बिहार के मुख्यमंत्री रहे थे.  

इसे भी पढ़ें : #Congress का तंज, भारत का कर्ज 88 लाख करोड़ हुआ, #PMModi कहते हैं, भारत में सब अच्छा है

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like