न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#BJP पर स्वरा का तंज: आतंक के आरोपी को संसद भेजना राष्ट्रविरोधी नहीं, लेकिन सवाल पूछना देशद्रोह

3,070

Gwalior: बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने मालेगांव बम विस्फोट की आरोपी और भोपाल से सांसद प्रज्ञा ठाकुर का नाम लिए बिना भाजपा पर निशाना साधा है.

स्वरा ने कहा कि आतंक के आरोपी को संसद में भेजना राष्ट्रविरोधी नहीं माना जाता है, लेकिन सवाल पूछना राष्ट्र विरोधी माना जाता है. 

इसे भी पढ़ें- मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने अर्जुन मुंडा को पत्र लिख कहा- गढ़वा के पिछड़े इलाकों में खुले एकलव्य स्कूल

सवाल पूछती हूं तो देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो जाता है: स्वरा

मध्य प्रदेश सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा शुक्रवार को आयोजित ‘‘बिटिया उत्सव’’ सेमीनार में स्वरा भास्कर ने ये बातें कही. स्वारा ने कहा कि आतंक के एक आरोपी को सांसद बनाकर संसद में भेजना देशद्रोह नहीं है, लेकिन जो लोग सवाल पूछते हैं, वे देशद्रोही हो जाते हैं.

इसे भी पढ़ें- #Bihar: मुजफ्फरपुर में स्कॉर्पियो-ट्रैक्टर में भीषण टक्कर से 11 लोगों की मौत, चार जख्मी

Whmart 3/3 – 2/4

उन्होंने कहा कि मुझे वोट देने का हक है और मैं एक अच्छे नागरिक की तरह टैक्स देती हूं, लेकिन सवाल पूछती हूं तो देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो जाता है, जबकि मुझे देश से उतना ही प्यार है, जितना एक राष्ट्रवादी नागरिक को है. 

न्यूज विंग की अपील


देश में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि तमाम नागरिक संयम से काम लें. इस महामारी को हराने के लिए जरूरी है कि सभी नागरिक उन निर्देशों का अवश्य पालन करें जो सरकार और प्रशासन के द्वारा दिये जा रहे हैं. इसमें सबसे अहम खुद को सुरक्षित रखना है. न्यूज विंग की आपसे अपील है कि आप घर पर रहें. इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे ही दूसरे भी सुरक्षित रहेंगे.

style="display:inline-block;width:250px;height:250px" data-ad-client="ca-pub-4464267052229509" data-ad-slot="8367158579">

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like