BiharNEWS

पटना के रूपसपुर थानाध्यक्ष मधुसूदन के ठिकानों पर निगरानी की छापेमारी, वैध स्रोतों से करीब 62.57 प्रतिशत अधिक संपत्ति की अर्जित

Patna : आर्थिक अपराध इकाई ने गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार को पटना के रूपसपुर पुलिस थाना के थानाध्यक्ष मधुसूदन के ठिकानों पर छापेमारी की. उन पर आरोप है कि उन्होंने अपने पद का दुरुपयोग कर अवैध रूप से धन अर्जित किया है. जानकारी के अनुसार थाना अध्यक्ष मधुसूदन के औरंगाबाद के चोरम गांव स्थित पैतृक आवास, आनंद विहार कॉलोनी स्थित आवास और रूपसपुर थाना परिसार में आर्थिक अपराध इकाई की टीम छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें: मनरेगा: 1.65 लाख योजनाओं पर फूटी कौड़ी नहीं हो सका खर्च, लाभुक वंचित

जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष मधुसूदन ने अपने वैध स्रोतों से करीब 62.57 प्रतिशत अधिक संपत्ति अर्जित की है. साथ ही उन्होंने अपने पद का दुरुपयोग कर अपने परिजनों के नाम से भी अवैध संपत्ति अर्जित की है. इस मामले में जांच के लिए आर्थिक अपराध इकाई के पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में टीम गठित की गयी. इसके बाद बुधवार को इकाई की टीम ने उसके ठिकानों पर छापेमारी की है.

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

मिली जानकारी के अनुसार आय से अधिक संपत्ति के मामले में पटना के रूपसपुर थाना के थानाध्यक्ष मधुसूदन के खिलाफ आर्थिक अपराध थाना में केस दर्ज किया गया था. इसके बाद इसकी जांच के लिए टीम गठित की गयी. फिर आर्थिक अपराध की टीम ने मधुसूदन के आनंद विहार कॉलोनी स्थित आवास, रूपसपुर थाना परिसर और औरंगाबाद स्थित उनके आवास पर छापेमारी की.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali

इसे भी पढ़ें:  नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के छह आरोपियों को भेजा जेल

Related Articles

Back to top button