न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राहुल गांधी जब से चीन से आये हैं, तब से राफेल-राफेल कर रहे हैं: भाजपा

भाजपा का कांग्रेस पर पलटवार, कहा- रक्षा सौदों में दलाली कांग्रेस का पुराना इतिहास

142

Ranchi: प्रदेश भाजपा ने राफेल डील मामले पर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. भाजपा ने कहा कि रक्षा सौदों में दलाली कांग्रेस का पुराना इतिहास रहा है. बोफोर्स सहित हेली‍कॉप्टर घोटाला जगजाहिर है. शुक्रवार को प्रदेश प्रवक्ता सह पूर्व महाधिवक्ता अनिल सिन्हा ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि कांग्रेस राफेल डील पर देश की जनता को दिगभ्रमित कर रही है. राफेल डील 10 साल पहले आ गया था. लेकिन, कांग्रेस ने अपनी बदनीयती के कारण इसे नहीं होने दिया.

इसे भी पढ़ें: पुलिस महकमे के एक खास वर्ग का नौकरशाही में वर्चस्व, राष्ट्रपति से शिकायत

राफेल डील पूरी तरह से पाक-साफ

अनिल सिन्हा ने कहा कि राफेल डील पूरी तरह से पाक-साफ है. इस पर कांग्रेस का सवाल उठाना कहीं से भी उचित नहीं है. कांग्रेस सिर्फ लोगों को दिग्भ्रमित कर रही है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जब से चीन से वापस आये हैं, तब से राफेल-राफेल कर रहे हैं. इस पर यह बात साफ है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रक्षा जरूरतों को ध्यान में रखकर यह डील फाइनल किया है. इसमें टेक्नोलॉजी का हस्तांतरण होना है. यह कहीं से भी अनुचित नहीं है.

इसे भी पढ़ें: मोमेंटम झारखंड मामले में हाईकोर्ट का आदेश, याचिकाकर्ता ACB में दर्ज करायें FIR

प्रेस की आजादी पर कांग्रेस ने प्रतिबंध लगाया

पूर्व महाधिवक्ता ने कहा कि प्रेस की आजादी पर कांग्रेस ने प्रतिबंध लगाया. भाजपा के शासन काल में  प्रेस पर कोई अंकुश नहीं है. प्रेस की आजादी है और आगे भी रहेगी. राफेल डील पर कांग्रेस द्वारा सवाल उठाया जाना, उनके मानसिक दिवालियापन को दर्शाता है. यह मामला संसद में भी क्लीयर हो चुका है. प्रधानमंत्री ने सुरक्षा आवश्‍यकताओं को देखते हुए यह डील किया है. प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक और सहमीडिया प्रभारी संजय जायसवाल मौजूद थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: