न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सिमडेगा: युवती का जला हुआ शव बरामद, शिनाख्त नहीं

64

Simdega: जिले के ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के बम्बलकेरा में उस समय सनसनी फैल गई, जब स्थानीय लोगों ने शुक्रवार सुबह सड़क के किनारे पुआल के ढेर पर एक युवती का जला हुआ शव देखा. इसके बाद लोगों ने ठेठईटांगर थाना की पुलिस को मामले की सूचना दी. शव को देखने से लग रहा है रात में ही युवती के शव जलाया को गया है. फिलहाल लाश की शिनाख्त नही हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले कि जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें- गुंडागर्दी पर उतर आयी है रघुवर सरकार: जेवीएम

हत्या के बाद शव को जलाने की आशंका

ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के बम्बलकेरा में सड़क के किनारे पुआल के ढेर पर जली हुई युवती का शव मिलने के बाद आशंका जताई जा रही है, युवती की हत्या कहीं और की गई उसके बाद उसके शव को लाकर जला दिया गया. इस बात को ध्यान में रखकर भी पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

इसे भी पढ़ें- स्टन गन ग्रेनेड की गोलियों की गूंज के बीच मना राज्य का स्थापना दिवस, नौ कैबिनेट मंत्रियों ने नहीं की…

लोगों का अनुमान है कि युवती की पहचान नहीं हो पाये इसलिए शव को जलाया गया है. लोग युवती के अपने क्षेत्र की ही होने का अनुमान लगा रहे हैं. स्थानीय लोगों कहना है कि अगर युवती बाहर की होती तो हत्या कर शव बाहर ही फेंक कर चले जाते. लेकिन पहचान छिपाने के लिए आग लगा कर पूरी तरह से जला दिया गया है. मामले को लेकर ठेठईटांगर थाना प्रभारी ने कहा कि शव की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ेंः‘नीच’ टिप्पणी पर नीतीश के खिलाफ अभियान में कुशवाहा ने मोदी के हमले की दी मिसाल

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: