Crime NewsJharkhandRanchi

रातू : प्रेमी को जिंदा जलाने वाली युवती अबतक पुलिस की गिरफ्त से दूर, प्रेमी की हुई मौत

विज्ञापन

Ranchi : 18 मई को रातू थाना क्षेत्र स्थित झखराटांड़ में सुशीला कुमारी नाम की युवती ने शादी से इंकार करने पर प्रेमी दीपक साहू को जिंदा जला दिया था. जिसमें आग में झुलसे प्रेमी दीपक साहू की शुक्रवार को रिम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई.

वहीं प्रेमी पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने वाली युवती सुशीला कुमारी अब तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है. गौरतलब है कि सुशीला घटना वाले दिन से ही फरार है. पुलिस लगातार उसकी खोज कर रही है. लेकिन अबतक उसका कुछ पता नहीं चल सका है.

इसे भी पढ़ें- लोस चुनाव में जीते उम्मीदवारों की सूची को आज मिलेगा अंतिम रूप, चुनाव आयोग की बैठक संभव

advt

इलाज के दौरान दीपक की हुई मौत

ठाकुरगांव निवासी युवक दीपक साहू का रिम्स में इलाज चल रहा था. सात दिनों तक मौत से जूझने के बाद शुक्रवार को दीपक की मौत हो गई. वह रिम्स के बर्न वार्ड में भर्ती था. उल्लेखनीय है कि शादी से इंकार करने पर बीते 18 मई को चलती कार में प्रेमिका ने अपने प्रेमी के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. और फिर गाड़ी से निकल कर फरार हो गई.

इस घटना में दीपक बुरी तरह झुलस गया था. उसके शरीर का 90 फीसद हिस्सा जल चुका था. जिसके बाद उसे इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया था. वहीं जिस कार में दिपक सवार था वह पूरी तरह से जलकर राख हो गयी थी.

इस मामले में 19 मई को दीपक के छोटे भाई राजू साहू के बयान पर दीपक की प्रेमिका सुशीला कुमारी पर एफआईआर दर्ज किया गया था. जिसके बाद से पुलिस लगातार युवती की तलाश में है.

दो सालों से चल रहा था प्रेम संबंध

रातू पुलिस को दिए बयान में दीपक के छोटे भाई राजू साहू ने बताया था कि दीपक का युवती से पिछले दो साल से प्रेम संबंध था. युवती पिछले कई दिन से दीपक पर शादी करने का दबाव बना रही थी.

adv

लेकिन दीपक ने कहा कि अभी मेरे बड़े भाई की शादी नहीं हुई है. ऐसे में शादी नहीं कर सकता. इसी बात को लेकर दोनों में कई बार विवाद हुआ था. इसके बाद प्रेमिका सुशीला कुमारी ने चलती कार में पेट्रोल छिड़क का दीपक साहू के ऊपर आग लगा दी थी.

इसे भी पढ़ें- मॉब लिंचिंग : गोरक्षा के नाम पर महिला समेत तीन की पिटाई, वीडियो वायरल

शादी से इनकार पर प्रेमिका ने लगायी आग?

इस मामले में एक और एंगल सामने आया था कि कार के पास से घटना वाले दिन सुनीता की एक चिट्ठी मिली थी. जिसमें लिखा गया था है कि वो गर्भवती है. और दीपक साहू ने शादी से इनकार करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी है. आशंका जताई जा रही है कि प्रेमिका ने इसी बात से नाराज होकर घटना को अंजाम देने की कोशिश की.

हालांकि, रातू थाना पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है. लड़की मौके से फरार है. पुलिस फिलहाल लड़की का पता लगा रही है. उससे पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा कि किस वजह से ऐसी घटना हुई. इस मामले की छानबीन जारी है.

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button