Corona_UpdatesGiridihJharkhandLead News

बेकाबू कोरोना से गिरिडीह के गांवा में एक की मौत

कोरोना से जिले में दूसरी मौत

Giridih: बेकाबू कोरोना के कहर से बुधवार की देर रात गिरिडीह के गांवा के 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत कोडरमा के डोमचांच के आइसोलेशन सेंटर में हो गया. जानकारी के अनुसार जिले में कोरोना से ये दूसरा मौत है. इसे पहले महेशमुण्डा में एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है. इधर कोरोना संक्रमित के मौत के बाद मृतक के गांव में भी शोक रहा.
घटना के दुसरे दिन गुरुवार को ही परिजन डोमचांच आइसोलेशन सेंटर शव लेने पहुंचे थे. जानकारी के अनुसार विभाग के वरीय अधिकारियों की सलाह के बाद ही शव परिजनों को सौंपा जायेगा.

जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमित मृतक होली के दौरान कोलकाता से अपने घर गांवा लौटा था. कोलकाता से लौटने के बाद मृतक का तबियत खराब हुआ तो परिजनों के साथ मृतक पहले गिरिडीह में इलाज कराने आया. जहां कोरोना का जांच हुआ तो रिपोर्ट निगेटिव आया. इस दौरान मृतक ने कुछ दवा भी खाया. इसके बाद उसकी स्थिति बिगड़ गयी, तब उसे डोमचांच के आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराय गया. जहां बुधवार की देर रात उसकी मौत हुई.

इधर बुधवार की देर शाम पिछले 24 घंटे में जिले में कोरोना के 15 नए मामले सामने आए. जिले में आए नए मामलों में सदर प्रखंड में 7 तो बिरनी में 2 और पीरटांड़ में 2 और गांवा में चार संक्रमित पाएं गए. इसमें गांवा के बैंक कर्मी भी संक्रमित पाया गया.

Catalyst IAS
ram janam hospital

Related Articles

Back to top button