Crime NewsPalamu

डेढ़ किलोग्राम अफीम गाद के साथ एक गिरफ्तार, तीन फरार

Palamu : जिले की तरहसी पुलिस ने 1.7 किलोग्राम अफीम गाद के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. जबकि, तीन आरोपी फरार हैं. पुलिस इन सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है.

लेस्लीगंज के एसडीपीओ अनूप बड़ाईक ने बताया कि पुलिस इलाके में सर्च अभियान चला रही थी. इसी बीच गुप्त सूचना मिली कि तरहसी के झुमरी ताल में कुछ लोग अफीम की तस्करी करने में जुटे हैं. इस पर कार्रवाई करते हुए उजा यादव उर्फ अमारिक यादव के घर पर छापामारी की गयी. यहां से पुलिस को एक किलोग्राम 700 ग्राम अफीम गाद मिला. अफीम गाद को बाहर के राज्यों में भेजा जाना था. एक प्लास्टिक के पैकेट में एक किलो 300 ग्राम, जबकि एक पैकेट से 400 ग्राम अफीम का गाद मिला. अफीम गाद की तस्करी में कई अन्य लोगों के शामिल रहने की सूचना मिली है.

advt

इसे भी पढ़ें- रिम्स में इलाजरत इनामी माओवादी तूफान की मौत

तरहसी थाना प्रभारी बाजुन हेम्ब्रम ने बताया कि पूछताछ के दौरान अमारिक यादव ने बताया कि अफीम के गाद की खरीद-बिक्री में उसके साथ राजेंद्र यादव, सतन यादव और सुकेश यादव भी शामिल हैं. कुछ गाद पहले बेच चुके थे, जबकि 1.7 किलोग्राम गाद बचा हुआ था. उसे भी बेचने की तैयारी में थे. आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 15 (बी) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

इसे भी पढ़ें- एस्कॉर्ट सर्विस दिलाने के नाम पर आठ लाख रुपये की ऑनलाइन ठगी करने के सात आरोपी गिरफ्तार

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: