Fashion/Film/T.VLead News

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन से 2.30 घंटे तक की पूछताछ, जानिये क्या है मामला

अब क्राइम ब्रांच कंगना का स्टेटमेंट भी कर सकती है रिकॉर्ड

Mumbai : बॉलीवुड एक्टगर ऋतिक रोशन ने उनके नाम से फर्जी ई मेल कंगना रनौत को भेजे जाने से जुड़ी 2016 की अपनी एक शिकायत के सिलसिले में शनिवार को मुंबई क्राइम ब्रांच की ऋतिक रोशन (सीआईयू) के सामने अपना बयान दर्ज कराया.

एक अधिकारी ने बताया कि रोशन सुबह करीब पौने 12 बजे दक्षिण मुंबई में पुलिस आयुक्त के दफ्तर पहुंचे. वह ढाई घंटे के बाद वहां से निकले. उन्होंने मास्क एवं काली टोपी लगा रखी थी.

सीआईयू कार्यालय क्राऊफोर्ड बाजार में पुलिस आयुक्त कार्यालय के मुख्य भवन में है. आयुक्त कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी एवं फोटोग्राफर मौजूद थे. इस संबंध में अफसर ने बताया कि सहायक पुलिस निरीक्षक की अगुवाई वाली सीआईयू अधिकारियों की एक टीम ने रोशन का बयान दर्ज किया. अफसर ने बताया कि मुंबई अपराध शाखा की सीआईयू ने बयान दर्ज कराने के लिए रोशन को तलब किया था.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसे भी पढ़ें : गुमला : नक्सलियों के लगाये हुए IED में विस्फोट, युवक का पैर उड़ा

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

ऋतिक ने कहा, फर्जी ई-मेल आईडी से कगना को भेजे गये ई-मेल

रोशन ने 2016 में एक शिकायत दर्ज कराके आरोप लगाया था कि किसी ने फर्जी ई-मेल आईडी से उनके नाम का इस्तेमाल करके अभिनेत्री कंगना रनौत को ई-मेल भेजे हैं.

माना जा रहा है कि ऋतिक का बयान दर्ज करने के बाद क्राइम ब्रांच कंगना का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड कर सकती है. बता दें कि पिछले साल क्राइम ब्रांच की ‘क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट’ को यह केस ट्रांसफर किया गया था.

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, ऋतिक ने ऐसा दावा किया था कि कोई फर्जी आईडी से उनके नाम से कंगना को मेल भेज रहा था. हालांकि कंगना ने दावा किया था कि वो मेल उन्हेंउ ऋतिक की तरफ से ही आ रहे थे. ये ई-मेल कथित तौर पर 2013-14 में भेजे गये थे.

वहीं ऋतिक के वकील ने इस बात का दावा किया था कि कंगना ने रितिक के ओरिजिनल ईमेड आईडी पर 24 मई 2014 के बाद ये ईमेल भेजे थे.

इसे भी पढ़ें :पत्नी ने पति की टॉर्च से मार कर की हत्या

क्यों शुरू हुआ विवाद?

दरअसल एक इंटरव्यूथ के दौरान कंगना से पूछा गया था कि उन्हें रितिक ने ‘आशिकी 3′ से बाहर कराया. खबरों की मानें तो इस फिल्मक में रितिक और कंगना को इस फिल्मि में लेने की बात चल रही थी, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया.

जवाब में कंगना ने कहा था कि कुछ सिली एक्स पार्टनर्स पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकतें क्यों करते हैं. वो चैप्ट र क्लो्ज हो चुका है. मैं उसे दोहराना नहीं चाहती.’ वहीं रितिक ने ट्वीट कर कहा था एक्ट्रे स के बजाया उनके पोप से अफेयर होने के ज्याबदा चांसेस ज्याादा है. इसके बाद यह विवाद शुरु हुआ और रितिक ने कंगना को उनके बयान को लेकर नोटिस भेज दिया था.

इसे भी पढ़ें :पलामू: बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिया धरना, केन्द्र सरकार पर साधा निशाना

Related Articles

Back to top button