Crime NewsLead NewsNational

Mumbai Drug Case: अनन्या पांडे की हरकत पर भड़के NCB अफसर समीर ने बुरी तरह लताड़ा

एनसीबी ने लगातार दूसरे दिन अनन्या को पूछताछ के लिये बुलाया था

Mumbai : बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) से शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ की. इस दौरान अनन्या पांडे एनसीबी के ऑफिस में तय समय से थोड़ा देर से पहुंची थीं जिसके कारण ऑफिसर समीर वानखेड़े ने उनकी क्लास लगा दी. देर से पहुंचने के लिए NCB ऑफिसर समीर वानखेड़े ने एक्ट्रेस की बुरी तरह से फटकार लगाई. एनसीबी ने लगातार दूसरे दिन अनन्या को पूछताछ के लिये बुलाया था. अनन्या को सुबह 11 बजे का समय दिया गया था पर अनन्या दोपहर 2 बजे पहुंची थीं.

इसे भी पढ़ें : बेगूसराय : दो अलग-अलग मामलों में दो पत्नियों ने कराई पति की हत्या, एक मामले में गोली मारी, दूसरे में रेत दिया गला

advt

एक दिन पहले भी अनन्या को एनसीबी ने 2 बजे का समय दिया था पर अनन्या 4 बजे पहुंची. इस कारण एनसीबी अपनी पूछताछ पूरी नहीं कर पाई थी. लगातार दूसरे दिन देर से आने के कारण एनसीबी के जोनल डायरेकटर समीर वानखेडे कल अनन्या पांडे पर भडके और कड़ी फटकार लगाई.

इसे भी पढ़ें : सर्किट हाउस गोलचक्कर के पास युवती से छिनतई मामले का छह घंटे में पुलिस ने किया खुलासा, 2 गिरफ्तार

कहा, आपका प्रोडक्शन हाउस नहीं हैं ये

समीर वानखेडे ने अनन्या को डांटा और और कहा, “आप को 11 बजे बुलाया था और आप अब आ रही हैं. अधिकारी आप के इंतजार में नहीं बैठे हैं. ये कोई आपका प्रोडक्शन हाउस नहीं है ये सेंट्रल एजेंसी का ऑफिस है, जितने बजे बुलाया जाए उस समय पर पहुंच जाया करो.”

आपको बता दें कि ड्रग्स केस में अनन्या पांडे को आर्यन खान के साथ चैट के आधार पर समन किया गया है. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, इस चैट में यह आरोप लगाया जा रहा है कि अनन्या गांजे से जुड़ी बातें कर रही थीं. आरोप यह भी है कि आर्यन उस चैट में गांजा अरेंज करने की बात कर रहे थे. हालांकि पहले दिन पूछताछ के दौरान अनन्या ने आरोपों से इनकार कर दिया था.

इसे भी पढ़ें : डरना जरूरी है…बचना जरूरी है…रांची में फिर दिख रहा कोरोना का खतरनाक ट्रेंड

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: