Jamshedpur

भालूबासा में नाबालिग से छेड़खानी, स्कॉर्पियो से अपहरण का प्रयास, आरोपियों पर कार्रवाई की मांग

Jamshedpur : सीतारामडेरा थाना अंतर्गत भालूबासा चौक पर एक नाबालिग के साथ छेड़खानी करने और उसे स्कॉर्पियो में बैठाकर अपहरण करने के प्रयास का मामला सामने आया है. मामले की लिखित शिकायत पीड़िता के परिजनों ने एसएसपी कार्यालय में की है. घटना गुरुवार की शाम की है. पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि जब मामले की शिकायत करने वे सीतारामडेरा थाना गये तो पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी. आरोपी भालूबासा चौक स्थित एक बेकरी दुकान का संचालक के अलावा उसके परिजन और कर्मचारी शामिल हैं.

बेकरी दुकान गयी थी नाबालिग

पीड़िता के परिजनों का कहना है कि घटना की शाम नाबालिग बेकरी दुकान गयी थी. तभी दुकान के मालिक शेख वसीर, उसका लड़का शेख अरमान, दामाद मो. परवेज और कर्मचारी कालू व मिथुन अश्लील हरकत करने लगे. फिर जबरन स्कॉर्पियो में बैठाकर अपहरण करने का भी प्रयास किया गया. साथ ही उसका गला दबाकर जान मारने का प्रयास किया. तबतक शोर सुनकर वहां लोग जुट गये. उसके बाद नाबालिग किसी तरह जान बचाकर घर भागी और पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी.

SIP abacus

रंगदारी को लेकर बेकरी संचालक से हुयी थी मारपीट, दुकान में तोड़-फोड़ भी

MDLM
Sanjeevani

इधर गुरुवार की शाम ही रंगदारी की मांग को लेकर बेकरी दुकान के संचालक शेख वसीर और उसके कर्मचारियों से मारपीट की घटना भी सामने आयी है. मामले में शेख वसीर ने भालूबासा निवासी सलमान खान, उसके भाई अरमान खान, धतकीडीह एक ब्लॉक निवासी जीशान उर्फ जीशु, अजहर, मो. सद्दाम, मो. सान, सफदर अली उर्फ सैपी और मो. अरसलान के खिलाफ सीतारामडेरा थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. बता दें कि आरोपी सलमान नशेड़ी गैंग का सरगना है. इस लिहाज से पूरा मामला पुलिस की जांच का विषय बना हुआ है.

इसे भी पढ़ें- चाईबासा : सामुदायिक पुलिसिंग के तहत अति नक्सल प्रभावित गांव पहुंचा पुलिस प्रशासन

Related Articles

Back to top button