Fashion/Film/T.VLead NewsWorld

जानिये कौन है वो म्यूजिक प्रोड्यूसर जिसने की हैं पांच शादियां, 71 साल की उम्र में बना पिता

New Delhi : आज के आधुनिक युग में आमतौर आपने एक या दो शादियों की बातें सुनी होंगी लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसे शख्स के बारे में जो अब तक पांच शादियां कर चुके हैं. इतना ही नहीं ये जनाब 71 साल की उम्र में बाप भी बन गये हैं. चलिये आपको सस्पेंस खत्म करते हैं.

अमेरिकन आइडल में नजर आ चुकीं सिंगर कैथरीन मक्फी और कैनेडियन सिंगर डेविड फोस्टर ने बेटे का स्वागत किया है.36 साल की कैथरीन का ये पहला और 71 साल के डेविड फॉस्टर का छठा बच्चा है. खबर के मुताबिक, मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं.

इस जोड़ी की टीम ने पीपल मैगजीन को बताया, ”डेविड फॉस्टर और कैथरीन मक्फी ने एक स्वस्थ बेटे का स्वागत किया है. बेटे के जन्म से कुछ दिन पहले कैथरीन ने Women on Top नाम पॉडकास्ट में खुलासा किया था कि वह बेटे को जन्म देने वाली हैं.

उन्होंने कहा था, ”मैं हमेशा से बेटी चाहती थी, लेकिन अब जब मैं बेटे का स्वागत करने वाली हूं तो मुझे उसे सिखाने के लिए कई अलग बातों का ध्यान रखना होगा, जबकि जो बातें मैं अपनी बेटी को सिखाने के लिए सोचती वो इससे अलग होती. मुझे लगता है मर्दों के इश्यू अलग होते हैं और वे दूसरी तरह की परेशानियों का सामना करते हैं.”

इसे भी पढ़ें : पूर्व विधायक संजीव सिंह को दुमका से वापस धनबाद जेल शिफ्ट करने का आदेश

पहले से ही 5 बेटियों के पिता है फोस्टर

डेविड फोस्टर की बात करें तो अपने बेबी बॉय से पहले 5 बेटियों के पिता है. उनकी बड़ी बेटियां 50 वर्षीय एलिसन, 47 वर्षीय एमी, 40 वर्षीय सारा, 38 वर्षीय एरिन और 34 वर्षीय जॉर्डन हैं. यह सभी उनकी पिछली रिलेशनशिप और शादियों से हुई थीं.

अक्टूबर 2020 में कैथरीन मक्फी से जुड़े एक सूत्र ने ई न्यूज संग पुष्टि की थी कि एक्ट्रेस और सिंगर प्रेग्नेंट हैं और अपने 71 वर्षीय म्यूजिक प्रोड्यूसर पति के साथ पहले बच्चे का स्वागत करने की तैयारी कर रही हैं.

सूत्र ने कहा था, ”कैथरीन हमेशा से डेविड के बच्चे की मां बनना चाहती थीं.”सूत्र ने आगे बताया, ”वो दोनों बच्चे के लिए ट्राई नहीं कर रहे थे लेकिन इस साल बच्चे के होने के लिए ओपन जरूर थे.

क्योंकि इस साल काम धीमा पड़ गया था तो दोनों ने सोचा था कि यह दोनों के लिए बच्चे के आने का बढ़िया समय है. दोनों ने एक महीने पहले ही परिवार को बताया है और सभी इस खबर से उत्साहित और हैरान हैं.’

इसे भी पढ़ें :रिम्स के कैदी वार्ड में हो रही सुरक्षा में चूक, कभी भी भाग सकते हैं कैदी

कैथरीन की दूसरी शादी है और डेविड फॉस्टर की पांचवी

डेविड फॉस्टर और कैथरीन मक्फी ने साल 2019 के जून में शादी की थी. ये कैथरीन की दूसरी शादी है और डेविड फॉस्टर की पांचवी. कैथरीन से पहले डेविड, निक कोकास के साथ 2008 से 2016 तक शादी में थे.

इसके अलावा डेविड ने B.J. Cook, Rebecca Dyer, Linda Thompson और जीजी हडीड की मां योलांडा हडीड से भी शादी की थी.

अमेरिकन आइडल में शामिल हुई थी कैथरीन

कैथरीन मक्फी ने डेविड संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए एक इंटरव्यू में कहा था, ”जब मैं उनसे पहली बार मिली तो मैं अमेरिकन आइडल में कंटेस्टेंट थी और वह Andrea Bocelli के साथ शो में मेंटर थे.

मैंने उन्हें हमेशा सराहा है और उनसे प्यार किया है. वह हमेशा अपने साथियों के साथ अच्छा व्यवहार करते हैं.” वहीं डेविड ने कैथरीन के बारे में कहा था, ”हम 14 साल से दोस्त थे, तो हमारा साथ होना बहुत नेचुरल था.

इसे भी पढ़ें :लोकल यात्रा के लिए यात्री दे रहे पांच रुपये अधिक, पैसेंजर ट्रेनों के भाड़े में इजाफा

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: