National

रोड शो कर रहे थे केजरीवाल, एक युवक ने थप्पड़ मारा, पुलिस हिरासत में  

NewDelhi : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को एक युवक ने रोड शो के दौरान थप्पड़ मार दिया. बता दें कि यह घटना उस समय घटी, जब अरविंद केजरीवाल नयी दिल्ली लोकसभा सीट पर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी ब्रजेश गोयल के लिए चुनाव प्रचार के क्रम में  रोड शो कर रहे थे.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाला युवक उनसे नाराज था.  जानकारी दी गयी है कि नयी दिल्ली लोकसभा सीट के मोतीनगर इलाके में यह घटना उस समय घटी, जब केजरीवाल खुली गाड़ी में सवार होकर रोड शो कर रहे थे.

अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले युवक का नाम सुरेश बताया जा रहा है. वह दिल्ली के कैलाश पार्क इलाके का रहने वाला है.  इस घटना के बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. सीएम केजरीवाल की गाड़ी पर चढ़कर उन्हें थप्पड़ मारने के बाद उस युवक को पकड़ कर आपकार्यकर्ताओं ने जम कर पिटाई कर दी.

इसे भी पढ़ेंः सैम पित्रोदा ने कहा, सही समय पर साथ आयेंगे विपक्षी दल, मोदी सरकार को सत्ता से हटाना हमारा मकसद

आप ने मोदी और अमित शाह को जिम्मेदार ठहराया

दिल्ली के डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया ने इस घटना के लिए  सीधे  पीएम मोदी और अमित शाह को जिम्मेदार ठहराया है.  इस संबंध में सिसोदिया ने ट्वीट किया, क्या मोदी और अमित शाह अब केजरीवाल की हत्या करवाना चाहते हैं? पांच  साल सारी ताकत लगाकर जिसका मनोबल नहीं तोड़ सके, चुनाव में नहीं हरा सके,  अब उसे रास्ते से इस तरह हटाना चाहते हो कायरो! ये केजरीवाल ही तुम्हारा काल है.

advt

हालांकि इन आरोपों को लेकर भाजपा प्रवक्ता जफर इस्लाम ने कहा  कि दिल्ली की जनता अरविंद केजरीवाल से नाराज है.  उन्होंने कहा कि  मैं या भाजपा का कोई कार्यकर्ता ऐसी चीजों में यकीन नहीं करते. मैं इसे सही नहीं ठहराता, लेकिन पहले भी केजरीवाल ने  मुखौटा पहनकर खुद को थप्पड़ मरवाया है.  मुझे नहीं लगता कि इस बार उन्हें कोई सहानुभूति मिलेगी.

इसे भी पढ़ेंः राफेल डील : गोपनीय दस्तावेज सार्वजनिक करने से देश पर खतरा , SC में केंद्र सरकार का जवाबी हलफनामा

आप ने कहा, दिल्ली में नहीं रोक पाओगे

आम आदमी पार्टी ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए कहा है कि सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में चूक हुई है.  यही नहीं पार्टी ने इसे विपक्ष द्वारा प्रायोजित घटना करार देते हुए कहा है कि हम इस कायराना हरकत की निंदा करते हैं और इससे दिल्ली में आम आदमी पार्टी को रोका नहीं जा सकेगा.

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button