Bihar

BJP के बड़बोले नेताओं से परेशान JDU, लगाम लगाने की दी नसीहत

Patna: बिहार की सत्तारूढ़ पार्टी जदयू ने अपने सहयोगी दल भाजपा से उन नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है जो पार्टी आलाकमान द्वारा तय किये गये मुद्दों पर टिप्पणी करते हैं जिससे गठबंधन धर्म का उल्लंघन होता है.

इसे भी पढ़ें- #NirbhayaCase: आज तिहाड़ की जेल नंबर तीन में भेजे जा सकता हैं चारों दोषी

बीजेपी नेताओं के बयानबाजी के खिलाफ कार्रवाई की उम्मीद

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने भाजपा सदस्य संजय पासवान की टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुए कहा कि मुझे उम्मीद है कि भाजपा अपने ऐसे नेताओं पर लगाम लगायेगी और उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी, जो अमित शाह के हस्तक्षेप के बावजूद बयानबाजी कर रहे हैं.

संजय पासवान ने कहा था कि अब बिहार की जनता भाजपा नेता को मुख्यमंत्री के पद पर देखना चाहती है. जबकि गृह मंत्री अमित शाह बोल चुके हैं कि नतीश बिहार विधानसभा चुनाव में राजग का चेहरा होंगे. 

पासवान ने बुधवार को मीडिया के एक वर्ग से बातचीत के दौरान कहा था कि बिहार के लोग अब एक भाजपा नेता को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं. हम अपने दम पर राज्य में सरकार बनाने की स्थिति में हैं, पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी जो भी निर्णय लेंगे, हम उसका पालन करेंगे.

इसे भी पढ़ें- विवेकानंद प्रतिमा : रघुवर दास का वायदा फेल, अब बीजेपी सांसद ही दोषियों पर कार्रवाई की कर रहे मांग

राजग का चेहरा होंगे नीतीश

प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि पासवान हमारी पार्टी के वरिष्ठ और सम्मानित नेता हैं. उन्होंने अपनी व्यक्तिगत क्षमता में कुछ कहा होगा. यह पार्टी का आधिकारिक रुख नहीं है.

केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने हाल के दिनों में एक से अधिक टीवी साक्षात्कारों में कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में राजग का चेहरा होंगे. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button