JamshedpurJharkhand

जमशेदपुर: शहर में बढ़ते आपराधिक घटनाओं को लेकर भाजपाइयों में आक्रोश, एसएसपी से की नशे के कारोबारियों के घरों पर बुलडोजर चलाने की मांग

Jamshedpur : जमशेदपुर में लगातार बढ़ते आपराधिक घटनाओं को लेकर भजपाइयों में आक्रोश व्याप्त है. खासकर मानगो क्षेत्र में हो रहे घटनाओं को लेकर भजपाइयों में विशेष नाराजगी है. भाजपाई इसके पीछे क्षेत्र में जारी ब्राउनशुगर के कारोबार को जिम्मेदार मान रहे हैं. मंगलवार को भाजपा नेता नीरज सिंह के नेतृत्व में क्षेत्र के सैकड़ों लोग पूर्वी सिंहभूम जिला पुलिस मुख्यालय पहुंचे और एसएसपी के नाम एक मांग पत्र सौंपा.

Sanjeevani

सौंपे गए मांग पत्र के माध्यम से भाजपा नेता नीरज सिंह ने बताया कि पंजाब के तर्ज पर जमशेदपुर के युवाओं को भी नशे के आगोश में झोंका जा रहा है. नशा के चक्कर में युवा आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. उन्होंने इसके लिए खास कौम को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने एसएसपी से नशे के कारोबारियों के घरों पर यूपी के तर्ज पर बुलडोजर चलाने मांग की.

MDLM

उन्होंने बताया कि मानगो इलाके में धड़ल्ले से ब्राउनशुगर का कारोबार जारी है, बावजूद इसके इस पर नकेल कस पाने में स्थानीय पुलिस प्रशासन नाकाम साबित हो रही है. इसके लिए व्यापक पैमाने पर अभियान चलाने की आवश्यकता है. उन्होंने बताया कि भाजपा समय-समय पर जागरूकता अभियान चला रही है. मगर इसके लिए सभी को एकजुट होना होगा, और नशे के कारोबारियों के जड़ तक पहुंचना होगा अन्यथा शहर की युवा पीढ़ी को बर्बाद होने से कोई नहीं रोक सकता.

ये भी पढ़ें: अच्छी खबर: 197 करोड़ में अरगोड़ा चौक से कटहल मोड़ तक सड़क होगी चौड़ी,166 करोड़ सिर्फ जमीन अधिग्रहण के लिए

Related Articles

Back to top button