JamshedpurJharkhandJharkhand Counting UpdateJharkhand PanchayatJharkhand Politics

Jamshedpur Panchayat Election Result : बागबेड़ा ज‍िला प‍र‍िषद क्षेत्र से कविता परमार आगे, पंचायत चुनाव के नतीजे जानने के लिए क्लि‍क करें

Jamshedpur :  पंचायत चुनाव के तीसरे और चौथे चरण की मतगणना शुरू हो गयी है. इसके साथ ही विभिन्न पदों के चुनावी नतीजे सामने आने लगे हैं. साथ ही, मतगणना के शुरुआती चरण के रुझान भी सामने आने लगे हैं. इस लिहाज से बागबेड़ा निर्वाचन संख्या-8 से जिला परिषद पद की प्रत्याशी कविता परमार अपने निकटतम प्रत्याशी लक्ष्मी यादव से 1,708 मतों से आगे चल रही हैं. इसके अलावा जो चुनावी नतीजे सामने आ रहे हैं उसके अनुसार बागबेड़ा पश्चिम पंचायत से मुखिया पद पर जमुना हांसदा ने एक बार फिर चुनावी जीत दर्ज की है. यह उनकी लगातार तीसरी जीत है.

वहीं बागबेड़ा उत्तरी पंचायत से गौरी टोप्पो ने दूसरी बार चुनावी जीत हासिल करने में सफलता पायी है. इसी तरह उमा मुंडा ने बागबेड़ा मध्य पंचायत से मुखिया पद से जीत दर्ज की है. दूसरी ओर बागबेड़ा कॉलोनी से पंचायत समिति सदस्य के रुप में सुनील गुप्ता ने एक बार फिर जीत हासिल की है. उनके अलावा झरना मिश्रा ने भी बागबेड़ा कॉलोनी से पंचायत समिति सदस्य के रुप में जीत दर्ज की है. पंचायत समिति सदस्य के रुप में चुनाव जीत हासिल करनेवालों में राजू कुमार का नाम भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Jamshedpur Panchayat Election Result : तीसरे और चौथे चरण के रुझान और नतीजों के अपडेट यहां पढ़ें

ram janam hospital
Catalyst IAS

Related Articles

Back to top button