GarhwaJharkhand

गढ़वा: झामुमो छात्र संघ के जिला अध्यक्ष के घर फायरिंग, पिस्टल लहरा कर दी गयी जान से मारने की धमकी

Garhwa : झारखंड मुक्ति मोर्चा छात्र संघ के जिला अध्यक्ष हिमांशु मिश्रा के सोनपुरवा स्थित घर पर रविवार की देर रात फायरिंग की गयी और पिस्टल लहराते हुए पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गयी. घटना के बाद से हिमांशु मिश्रा और उनका परिवार भयभीत है. इस सिलसिले में सोमवार को हिमांशु मिश्रा द्वारा गढ़वा थाना में मामला दर्ज कराया गया है.

इसे भी पढ़ें – सरकारी नौकरी : न्यूकिलयर पावर कारपोरेशन ऑफ इंडिया के 200 पोस्ट के लिए करें एप्लाई

गढ़वा शहर के थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया गया है. जो दोषी होंगे, उनके खिलाफ न्यायसंगत कार्रवाई की जायेगी.

गढवा शहर के सोनपुरवा निवासी हिमांशु मिश्रा के अनुसार रविवार की रात एक बजे किसी शादी समारोह से अपने घर लौट रहे थे. इसी बीच फरठिया स्थित स्वागतम लाइन होटल पर रोहित उरांव नामक युवक उनसे अभद्र व्यवहार करने लगा. गाली गलौज की और हरिजन एक्ट लगा कर मुकदमे में फंसाने की धमकी दी. मामले में दोनों ओर से हल्की बहस हुई. इसके बाद हिमांशु मिश्रा अपनी मोटरसाइकिल से घर लौट गये.

कुछ घंटे बाद दो छोटी गाड़ी से गुड्डू खान, पप्पू खान, इकबाल खान, शाहरुख खान, आशिक खान, ककन खान और रोहित उरांव हिमांशु मिश्रा के घर पहुंचे और गाली गलौज करते हुए पिस्टल लहराने लगे. हिमांशु ने बताया कि इस दौरान दो बार हवाई फायरिंग की गयी. साथ ही पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गयी. हिमांशु मिश्रा ने रात्रि में ही गढ़वा एसपी को घटना के बारे में जानकारी दी. उसके बाद सुबह आकर गढ़वा थाना में आवदेन दिया गया. हिमांशु मिश्रा ने इस सिलसिले में पुलिस को वीडियो और ऑडियो भी उपलब्ध करया है.

इसे भी पढ़ें – पलामू टाइगर रिजर्व के जंगल में हाथियों ने ग्रामीण को कुचल कर मार डाला

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: