Fashion/Film/T.VLead NewsNational

फरहान अख्तर गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से जल्द करेंगे शादी, मां हनी ईरानी ने जताई खुशी

Mumbai : बॉलीवुड के कई पॉपुलर स्टार्स ने हाल के महीनों में शादी की है. अब इसी लिस्ट में एक्टर, डायरेक्टर और प्रोडयूसर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) का नाम भी शामिल होने जा रहा है. जल्द ही वो अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, जिसके चलते उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया है.

कुछ खबरों के अनुसार यह खूबसूरत जोड़ी 21 फरवरी, 2022 को हमेशा के लिए एक दूसरे की हो जाएगी. फरहान की मां हनी ईऱानी ने उनकी शादी को लेकर खुलासा किया है. उनकी मां ने यह बात बताई कि फरहान ने सबसे पहले शादी की जानकारी उनसे ही साझा की थी. जानकारी हो कि फरहान अख्तर गीतकार जावेद अख्तर और उनकी पहली पत्नी हनी ईरानी (लेखिका) के बेटे हैं.

इसे भी पढ़ें : राजद ने विधायक अनंत सिंह के करीबी कार्तिक सिंह को बनाया एमएलसी उम्मीदवार

फरहान अख्तर की मां ने किया खुलासा –

आपको बताते चले कि फरहान अख्तर की मां (Honey Irani) ने शादी को लेकर एक नहीं कई खुलासे किए हैं, जिसमें उन्होंने बताया की वो बेटे की शादी से बेहद खुश है. हनी  ने कहा, मैं अपने बेटे की शादी के लिए बेहद उत्साहित हूं. मुझे कब से इस दिन का इंतजार था. अब फाइनली फरहान शादी कर रहे हैं.

हनी ने कहा क जब फरहान ने शिबानी से शादी का फैसला लिया था, तो वह सबसे पहले मेरे पास आए थे. उन्होंने मुझे बताया कि वह शिबानी को कितना पसंद करते हैं उनसे शादी करना चाहते हैं. अभिनेता फरहान की मां आगे बताती हैं कि फरहान औऱ शिबानी दोनों ने मिलकर हमें अपनी शादी के बारे में बताया था. फरहान शिबानी ने एक डिनर अरेंज किया उस रात हमें अपने फैसले के बारे में बताया.

इसे भी पढ़ें :  विधानसभा चुनाव लड़ने का मामला : जमशेदपुर के प्रभारी सिविल सर्जन के इस्तीफे का रिकॉर्ड खोज रही सरकार

मां की दुआ, दोनों ऐसे ही सदा एक दूजे संग खुश रहें

वहीं उनकी मां (Honey Irani) ने आगे कहा, दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं. मेरी तो हमेशा यही दुआ है कि दोनों ऐसे ही सदा एक दूजे संग खुश रहें. वे दोनों ही एक दूसरे के लिए बेहद सीरियस हैं. इसलिए हमने दोनों की खुशी में शामिल होने का फैसला किया. वे जो चाहते थे हमने उसके लिए हामी भर दी. मां की बात को सुनने के बाद वैसे बेटे फरहान भी काफी खुश होंगे. जिसतरह उनकी मां खुश नजर आ रही है. इससे पता लगाया जा सकता है कि उनके लिए बेटे की शादी कितनी महत्वपूर्ण हैं.

इसे भी पढ़ें :  पिठौरिया में 5-6 एकड़ में लगे अफीम को किया नष्ट

Related Articles

Back to top button