JharkhandSahibganj

बरहेट में सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की साजिश, पुलिस ने संभाला मोर्चा

Sahebganj :  साहिबगंज के बरहेट में सांप्रदायिक माहौल खराब करने की कोशिश की गई है. एक धर्म विशेष के युवक ने बाबा गजेश्वर नाथ धाम स्थित तुलसी के चबूतरे पर पैर रख तस्वीर खिंचवाई. इसके बाद इसे इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया. इससे बरहेट क्षेत्र में सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की साजिश हो रही हैं. पुलिस ने सूचना पाते ही मोर्चा संभाल लिया और तनाव को नियंत्रित करने के लिए बाबा गाजेश्वर नाथ धाम शिवगादी पहुंच गए.

चूंकि बरहेट झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के विधानसभा क्षेत्र हैं. ऐसे में यह आशंका हैं कि बरहेट का माहौल खराब करने की साजिश तो कहीं रची नहीं जा रही है?  पुलिस स्थिति को नियंत्रित करने में जुट गई है.

इसे भी पढेंः रांची : DAV हेहल के छात्र को गीता गायन प्रतियोगिता में मिला दूसरा स्थान

Catalyst IAS
SIP abacus

गिरफ्तारी की मांग पर सक्रिय हुई पुलिस.

Sanjeevani
MDLM

फोटो वायरल होने के बाद रविवार को शिवगादी प्रबंध समिति की ओर से असामाजिक तत्व की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बरहेट पुलिस को आवेदन दिया. जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने मामला को गंभीरता से लेते हुए बरहरवा एसडीपीओ प्रदीप उरांव, बरहेट बीडीओ सोमनाथ बनर्जी, रांगा थाना प्रभारी अमन कुमार, कोटलपोखर थाना प्रभारी शिवकुमार सिंह, बरहेट थाना प्रभारी गौरव कुमार शिवगादी प्रबंध समिति के अलावा बरहेट बाजार के कई लोगों के साथ थाना परिसर में बैठक की. मामले में पुलिस ने असामाजिक तत्वों के स्वजन को पूछताछ के लिए थाना लाया गया है.

इसे भी पढ़ेंः भाषाई विवाद में न्याय के लिये कोर्ट के दरवाजे तक जायेगी मैथिली भाषा संघर्ष समिति

 

Related Articles

Back to top button