JharkhandLead NewsRanchi

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, कहा-पूरी भाजपा झूठी

Ranchi: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश के बयान पर पलटवार करते प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि पूरी भाजपा अब झूठ का पर्यायवाची शब्द बन कर रह गई है. मोदी सरकार एक दिशाहीन नेतृत्व की सरकार है जो टीवी पर सेखी बघारने वाहवाही बटोरने के अलावा कुछ नहीं करती है.

कांग्रेस प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि मोदी सरकार ने दावा किया था कि 31 दिसंबर तक 18 साल के ऊपर सभी देशवासियों को वैक्सीन की दोनों खुराक दे दी जाएगी. लेकिन नतीजा क्या है देश की जनता जानती है, वही ओमिक्रोन के खतरे को केंद्र सरकार नजरअंदाज कर रही है और सिर्फ स्टंटबाजी तक सीमित रह गयी है.

इसे भी पढ़ेंःखूंटी में दो फरार नक्सली समेत पुलिस ने तीन को दबोचा, बड़ी वारदात की तैयारी में थे

Catalyst IAS
ram janam hospital

18 साल से अधिक उम्र के 36.5 करोड़ लोगों को अभी तक दूसरा डोज नहीं लगा. देश में अभी वैक्सिंग की 17.74 करोड़ डोज उपलब्ध है लेकिन भाजपा की रिपोर्ट भाजपा की तरह ही झूठी होती है यह तो जगजाहिर है.

The Royal’s
Sanjeevani

कांग्रेस प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि पूर्व की भाजपा सरकार ने जिस प्रकार आधारभूत संरचना के नाम पर अपनी तिजोरी भरी और राज्य के राजस्व का बंदरबांट किया जो सर्वविदित है. करोड़ों की लागत से बनी पुल या तो चूहे कुतर दिया करते थे या निर्माण के बीच में ही टूट जाया करती थी. भाजपा के नेताओं को राज्य के आधारभूत संरचना पर बोलने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है.

Related Articles

Back to top button