न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

आतंकी मसूद अजहर को ‘जी’ कहने पर राहुल के खिलाफ शिकायत, मुजफ्फरपुर में परिवाद पत्र दायर

पीएम मोदी पर तंज कसते-कसते आतंकी को ‘जी’ कह गये थे राहुल गांधी

968

Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत में खूंखार आतंकवादी और जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर के लिए सम्मानजनक “जी” शब्द का इस्तेमाल करने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ एक परिवाद पत्र दायर किया गया है. सामाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी ने राहुल के खिलाफ उक्त परिवाद पत्र आईपीसी की धारा 124 ए, 153 और 295 के तहत मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी सूर्यकांत तिवारी की अदालत में दायर किया. मामले की सुनवाई के लिए अगली तारीख 16 मार्च तय की है.

इसे भी पढ़ेंःमसूद अजहर आज घोषित होगा वैश्विक आतंकवादी ? या फिर से चीन लगायेगा अड़ंगा

राहुल का बयान, देश का अपमान- शिकायतकर्ता

परिवाद पत्र दायर करनेवाली हाशमी ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने आतंकवादी मसूद अजहर के लिए सम्मानजनक “जी” शब्द का इस्तेमाल कर न केवल लोगों की भावनाओं को आहत किया है. बल्कि पूरे देश का अपमान किया है.

इसे भी पढ़ेंःइथियोपिया विमान हादसे के बाद भारत ने भी बोइंग 737 मैक्स 8 विमानों पर लगाया प्रतिबंध

Related Posts

कुशवाहा की खूनी धमकी से बिहार में उबाल, पासवान ने कहा, चोर की दाढ़ी में तिनका, हम भी डिफेंसिव नहीं

रामविलास पासवान ने उपेंद्र कुशवाहा पर सवाल उठाते हुए कहा कि अब कहते हैं हार जायेंगे तो खून खराबा होगा. यह तो सरासर चोर की दाढ़ी में तिनका वाली बात है.

उल्लेखनीय है कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आत्मघाती आतंकी हमला, उस दौरान हुआ जब सीआरपीएफ के जवान ड्यूटी चेंज होने के कारण श्रीनगर जा रहे थे. इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. आतंकी हमले के बाद जैश-ए-मोहम्मद ने इसकी जिम्मेदारी ली थी. मसूज अजहर इस संगठन का सरगना है.

क्या कहा था राहुल ने

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान भाजपा पर हमला करते हुए कहा था कि “ये लोग 56 इंच के सीने वाले हैं, आपको याद होगा उनकी पिछली सरकार में मौजूदा राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल एक विमान में मसूर अजहर ‘जी’ के साथ गए और कंधार में उनको सौंप दिया.”

इसे भी पढ़ेंःममता ने कहा, देश में अघोषित इमर्जेंसी, मोदी के खिलाफ वाराणसी में प्रचार करना चाहती हैं

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: