BiharLead NewsNationalTOP SLIDERWest Bengal

उपचुनाव 2022 परिणाम : बंगाल में दीदी के दम पर बिहारी बाबू की धमाकेदार जीत , BJP सभी सीटों पर पीछे, जानें अन्य का हाल, देखें VIDEO

बिहार की बोचहां विधानसभा सीट पर राजद उम्मीदवार अमर कुमार पासवान चल रहे हैं आगे

New Delhi : देश की एक लोकसभा और चार विधानसभाओं सीटों पर हुए उपचुनावों के परिणाम आने वाले हैं. इसके लिए मतगणना जारी है. जिन चार विधानसभा सीटों पर काउंटिंग हो रही है वे हैं पश्चिम बंगाल में बालीगंज, छत्तीसगढ़ में खैरागढ़, बिहार में बोचहां और महाराष्ट्र का कोल्हापुर. वहीं एक लोकसभा सीट पश्चिम बंगाल का आसनसोल है.

इसे भी पढ़ें : RANCHI NEWS : सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोग गंभीर रूप से घायल, चौदह वर्षीय लड़के की मौत

शत्रुघ्न सिन्हा दो लाख वोट से जीते वोटों से

Chanakya IAS
Catalyst IAS
SIP abacus
The Royal’s
MDLM
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें : सरायकेला-चाईबासा मार्ग पर सुधा डेयरी की पिकअप वैन पलटी, फंसे चालक को निकालने में लगे दो घंटे

टीएमसी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने शानदार प्रदर्शन किया है.  भाजपा नेत्री अग्निमित्रा पॉल काफी पीछे  रहीं..  बिहार की बोचहां विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में राजद उम्मीदवार अमर कुमार पासवान, भाजपा की बेबी कुमारी से 21,049 वोटों से आगे चल रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : चतरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 43 किलो अफीम के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

बाबुल सुप्रियो भी जीत की ओर

वहीं बालीगंज विधानसभा सीट से पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो काफी आगे चल रहे हैं. भाजपा सभी सीटों पर पीछे, कांग्रेस,आरजेडी और टीएमसी ने बनाई बढ़त बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का जलवा कायम है. फिलहाल भाजपा सभी सीटों पर पीछे चल रही है. वहीं टीएमसी आसनसोल और बालीगंज में आगे चल रही है. वहीं कांग्रेस छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ और महाराष्ट्र के कोल्हापुर उत्तर में आगे चल रही है. वहीं बिहार के बोचहां में आरजेडी आगे चल रही है.

इसे भी पढ़ें : कोविड प्रोत्साहन राशि मामले में सरयू का नया खुलासा- RBI का सर्वर बंद होने से मंत्री और उनके 59 कर्मियों को नहीं हो सका भुगतान, राशि नहीं लेने की घोषणा “मजबूरी का नाम महात्मा गांधी” जैसी

Related Articles

Back to top button