Main SliderNational

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन : 25 सितंबर को NCB कर सकती है दीपिका से पूछताछ, गोवा से आज पहुंचेंगी मुंबई

Mumbai : बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से भी एनसीबी पूछताछ करेगी. एनसीबी आज दीपिका को इसके लिए समन भेज सकती है. संभवत: 25 सितंबर को दीपिका से पूछताछ की जा सकती है. वे अभी गोवा में फिल्म की शूटिंग कर रही है लेकिन सूत्रों के हवाले खबर आ रही है कि गुरूवार को दीपिका गोवा से मुंबई के लिए रवाना होंगी. जानकारी के अनुसार वे आज दोपहर की फ्लाइट से गोवा से मुंबई पहुंचेंगी. एयरपोर्ट पर वीआईपी मूवमेंट के लिए CISF को अलर्ट किया गया है. दीपिका चार्टर प्लेन से मुंबई आ सकती हैं.

इसे भी पढें : ONGC के सूरत स्थित प्लांट में भीषण अग्निकांड, मीलों दूर से दिख रहे हैं आग के शोले

रिया की गिरफ्तारी के बाद सामने आए बड़े नाम

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती से एनसीबी की पूछताछ के दौरान कई बड़े नाम सामने आये थे. इससे बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन से संबंधित बड़ा खुलासा हुआ था. अब जो नाम सामने आ रहे उन सभी से एनसीबी पूछताछ कर रही है. इस मामले में एनसीबी ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती सहित 18 लोगों को हिरासत में लिया है.

इसे भी पढें :VRS के 24 घंटे बाद FB के जरिए बोले गुप्तेश्वर पांडेय- मेरे बारे में बक्सर के लोग करेंगे फैसला

NCB के रडार पर है दीपिका

अभी तक ड्रग्स मामले में जितने भी नाम सामने आये हैं उनमें दीपिका पादुकोण सबसे बड़ी शख्सियत हैं. वे बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं. अब वे एनसीबी के रडार पर है. जाहिर है कि अब उनके लिए भी मुश्किलें बढ़नेवाली है. जानकारी के अनुसार वे अपने परिजनों और वकीलों के संपर्क में है.

 

कैसे आया दीपिका का नाम

इस मामले में दीपिका का नाम उनके चैट से सामने आया था. जानकारी के मुताबिक क्वान कंपनी की मैनेजर करिश्मा के साथ दीपिका की ड्रग्स चैट सामने आई थी. इसमें दीपिका कंपनी की मैनेजर करिश्मा से माल के बारे में पूछ रही थी. एनसीबी ने करिश्मा को भी समन भेजा है. उससे भी पूछताछ की जायेगी.

बहरहाल एनसीबी की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे नये खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में बड़े बड़े लोगों के नाम आने के बाद से एक बार फिर से बॉलीवुड की चमकती दुनिया के पीछे का अंधेरा लोगों के सामने आ रहा है. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आनेवाले दिनों में कुछ और चौकानेवाले नाम सामने आ सकते हैं.

इसे भी पढें :नियोजन नीति: हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएगी झारखंड सरकार

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button