Bihar

VRS के 24 घंटे बाद FB के जरिए बोले गुप्तेश्वर पांडेय- मेरे बारे में बक्सर के लोग करेंगे फैसला

विज्ञापन

Patna. VRS के एक दिन बाद बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय फेसबुक पर लाइव आए और अपनी बात रखी. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो सियासत में आऊंगा हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि मैं राजनीति  में किसी पर भी व्यक्तिगत हमला नहीं करूंगा.

बातों-बात में संकेत भी दे दिए

फेसबुक पर अपनी बात रखते हुए गुप्तेशवर पांडेय खुल कर कई बातें कही. हालांकि इशारों ही इशारों में ये भी बता दिया कि आगर वे राजनीति में आते हैं तो उनका क्षेत्र बक्सर ही होगा. दरअसल, बक्सर उनका गृह जिला है. यही कारण है कि उन्होंने कहा कि उनके बारे में बक्सर के लोग फैसला करेंगे. पूर्व डीजीपी ने कहा कि बक्सर के लोगों पर ही छोड़ता हूं कि बताएं मुझे क्या करना चाहिए.

‘मैं बहुत जिद्दी था’

फेसबुक लाइव में गुप्तेश्वर पांडेय ने बताया कि मैं बचपन में बहुत जिद्दी था. जो ठान लेता था, वही करता था. यही कारण है कि मैं यहां तक पहुंचा. उन्होंने कहा कि मेरा कोई सपोर्ट सिस्टम नहीं था. आज मैं जो कुछ भी हूं, वो माता-पिता का आशीर्वाद है.

advt

‘जो भी जिम्मेदारी मिली, उसे संभाला’

गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि कार्यकाल के दौरान जहां भी मेरी पोस्टिंग हुई तो मैंने अपनी जिम्मेदारी संभाला. जहां-जहां मैं एसपी रहा, जनता से जुड़ा रहा. मेरे घर के दरवाजे हमेशा जनता के लिए खोल के रखा. जनता दरबार में हमेशा लोगों से बात की. मेरे काम करने का यही तरीका रहा.

मेरे VRS को सुशांत केस से जोड़ा जा रहा

बिहार के पूर्व डीजीपी ने कहा कि मेरे वीआरएस को सुशांत सिंह केस से जोड़ा जा रहा है. उन्होंने कहा कि सुशांत बिहार का बेटा था, देश का शान था. मैंने वही किया, जो एक पुलिस अधिकारी को करना चाहिए. गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि जिसको जो कहना है, कहे लेकिन मैं साफ-साफ शब्दों में बता देना चाहता हूं कि अगर जरूरत पड़ी तो राजनीति में जरूर आऊंगा.

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button