न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राफेल डील में भाजपा ने की हेराफेरी : तेजस्‍वी यादव

पिता लालू यादव से मिलने पहुंचे तेजस्वी ने कहा: यह बीजेपी की ओछी राजनीति दर्शाता है

100

Ranchi : भापजा की सरकार ने राफेल डील बहुत बड़ी हेरा-फेरी की है. तीगुने और चौगुने कीमत में राफेल का सौदा किया गया है. इतने में तो 36 के जगह कई विमान आ जातें, लेकिन बीजेपी सरकार ने तो सुरक्षा के साथ ही सौदा कर दिया. यह देश की सुरक्षा के नाम पर बीजेपी की ओछी राजनीति को दर्शाता है. ये बातें लालू यादव के सुपूत्र तेजस्वी यादव ने कही. वे शनिवार को अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने रिम्स के पेंइग वार्ड आये थे. लालू प्रसाद से मिलने के बाद उन्होंने बीजेपी और बिहार की वर्तमान सरकार पर सीधे निशाना साधते हुए कहा कि इससे पहले भी कई सर्जिकल स्ट्राइक हुए थे लेकिन कभी वर्षगांठ नहीं मनाई गई.

बीजेपी सरकार सर्जिकल स्ट्राइक का वर्षगांठ मना रही हैं. उन्होंने कहा कि अब महागठबंधन में दरार नहीं आ सकता, जिन्हें जाना था वे पहले ही जा चुके है. तेजस्‍वी यादव ने कहा कि देश की वर्तमान स्थिति को देखते हुए हम सभी को मिलकर उचित कदम उठाना चाहिए.

इसे भी पढ़ें: पेट्रोलियम पदार्थ की कीमत में बढ़ोतरी के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

बिहार में अपराधी बेलगाम, आ चुका है राक्षस राज

बिहार की वर्तमान स्थिति के बारे में तेजस्वी यादव ने कहा कि इन दिनों बिहार में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं. राज्य में लगातार बलात्कार, लुट, रंगदारी, मर्डर जैसे अपराध बढ़ गए हैं. इधर बिहार के उपमुख्यमंत्री अपराधियों से निवेदन कर रहे है पितृपक्ष में अपराध न करें, भले इसके बाद आप अपराध कर सकते है. तेजस्वी ने कहा कि आज जितना एके-47 पुलिस के पास नहीं है उससे कहीं ज्यादा अपराधियों के पास है. ऐसा लगता है जैसे सरकार और अपराधियों में गठबंधन चल रहा है. जिन्हें सत्ता ही चोरी से मिली है वे भला अपराधिक गतिविधियों को कैसे रोकेंगे.

इसे भी पढ़ें: गैरमजरूआ जमीन को वैध बनाने का चल रहा खेल, राजधानी के पुंदाग में खाता संख्या 383 की काटी जा रही लगान…

लालू जी सेहत में हो सुधार, यही है भगवान से कामना

लालू यादव के विषय पर उन्होंने बताया कि लालू जी की सेहत में सुधार की उम्मीद की गई थी लेकिन उनके स्थिति ज्यों की त्यों बनी हुई है. उन्होंने कहा कि घर में जो व्यवस्था मिलती है वह अस्पताल में नहीं मिल पाता. फिर हम सब की यही कामना है कि लालू जी की सेहत में जल्द से जल्द सुधार हो.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: