न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पेट्रोलियम पदार्थ की कीमत में बढ़ोतरी के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

बैलगाड़ी से निकले कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता, प्रदर्शन के दौरान  पुलिस ने की धक्का-मुक्की

120

Dhanbad : देश में व्याप्त महंगाई के खिलाफ शनिवार को  जिला कांग्रेस कमिटी ने जोरदार प्रदर्शन किया. महंगाई को लेकर उनके प्रदर्शन ने लोगों को खूब रोमांचित भी किया. वहीं प्रदर्शन के दौरान समाहरणालय पहुंचे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और सदर इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी के बीच धक्का-मुक्की भी हुई.

इसे भी पढ़ें- फिर किनारे किये गये काबिल अफसर, काम न आया भरोसा- झारखंड छोड़ रहे आईएएस

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और थाना प्रभारी में हुई कहा सुनी

दरअसल समाहरणालय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा प्रदर्शन के दौरान धनबाद इंस्‍पेक्टर सह थाना प्रभारी अशोक सिंह वहां पहुंचे और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को समाहरणालय परिसर से बाहर निकालने लगे. इस बीच थाना प्रभारी द्वारा कांग्रेस जिलाध्यक्ष वृजेंद्र सिंह को भी कमर में हाथ लगाकर उन्हें बाहर जाने को कहा, पहले तो कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने इस ओर ध्यान नहीं दिया, लेकिन थाना प्रभारी द्वारा तीन-चार बार समाहरणालय परिसर से बाहर करने के इस अंदाज पर वे आक्रोशित हो गए. जिलाध्यक्ष ने थाना प्रभारी को हिदायत भरे लहजे में होश में रहने को कहा, जिसके बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने थाना प्रभारी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनके साथ धक्का-मुक्की करने लगे.

इसे भी पढ़ें- मुख्य सचिव न बनाये जाने से नाराज डीके तिवारी गये 15 दिनों की छुट्टी पर

देश की जनता को पाषाण युग की याद दिला दिया

वहीं इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी अशोक सिंह ने स्थिति को भांपते हुए अपने आप को शांत रखना ही उन्‍हें समझा. महंगाई के विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसी नेताओं ने बैलगाड़ी और ठेले की सवारी की. कांग्रेसी नेता खुद बैलगाड़ी और ठेला चला  रणधीर वर्मा चौक पहुंचे और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, इसके बाद डीसी कार्यालय पहुंचे. इस दौरान  जिलाध्यक्ष ने कहा कि जिस तरह से देश में पेट्रोलियम पदार्थों के कीमत में बेतहासा बढ़ोतरी हो रही है. देश की जनता को पाषाण युग की याद दिला दिया है. पेट्रोलियम पदार्थों की कीमत यदि यूं ही बढ़ती रही तो देश की जनता को अपनी मोटर गाड़िया छोड़ एक बार फिर से बैलगाड़ी और ठेला गाड़ी की सवारी करने को विवश होना पड़ेगा.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: