BiharBihar UpdatesELECTION SPECIAL

बिहार चुनाव : चिराग ने विजन डॉक्यूमेंट बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट.. लॉन्च किया, कहा, मैं शेर का बच्चा हूं…

नीतीश से पूछा, पिछले 15 साल में क्या किया? बिहार में रोजगार के लिए क्या किया? पलायन और बाढ जैसे मुद्दों के लिए कुछ नहीं किया गया.

Patna : लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने बुधवार को अपना बहुप्रतीक्षित विजन डॉक्यूमेंट बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट…पटना में लॉन्च कर दिया. चिराग ने विजन डॉक्यूमेंट लॉन्च करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 15 साल पर करारा हमला किया है. जान लें कि चिराग ने इस विजन डॉक्यूमेंट को अपने दिवंगत पिता रामविलास पासवान को भी समर्पित किया.

इसे भी पढ़ेःबिहार चुनाव : नौकरी के सवाल पर तेजस्वी का तंज, मानसिक और शारीरिक रूप से थक चुके हैं नीतीश कुमार

गीदड़ का बच्चा होने पर आदमी मारा जाता है

विजन डाक्यू्मेंट को जारी करते हुए चिराग ने कहा कि मैं शेर का बच्चा हूं और जंगल को अकेले चीरने निकला हूं.कहा कि गीदड़ का बच्चा होने पर आदमी मारा जाता है. विजन डॉक्यूमेंट की जानकारी देते हु कहा कि इस विजन में चार लाख से ज्यादा बिहारियों के विचार को रखा गया है और मेरे पिता रामविलास पासवान का पूरा अनुभव इसमें शामिल है.

चिराग ने कहा कि बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट में सभी की समस्याएं शामिल है, लेकिन कोई ऐसी समस्या नहीं है जिसका हल इसमें शामिल नहीं हो.

advt

 गली-गली और खेत में पानी पहुंचाने का वादा कर रहे हैं

चिराग ने इसी क्रम में चिराग पासवान ने नीतीश सरकार पर तंज कसा कि 15 साल से सत्ता में रहने के बाद भी वे गली-गली और खेत में पानी पहुंचाने का वादा कर रहे हैं. पूछा कि जब यही करना था तो पिछले 15 साल में क्या किया? एक लाइन से पूछा कि बिहार में रोजगार के लिए क्या किया? बिहार को सशक्त करने के लिए क्या किया? पलायन और बाढ जैसे मुद्दों के लिए कुछ नहीं किया गया.

विकास की बात करते हैं, पर जाति की ही बात करते हैं

चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार विकास की बात करते हैं, पर जाति की ही बात करते हैं. दलित की हत्या पर नौकरी देने की बात पर तंज कसते हुए पूछा कि जब किसी की हत्या हो ही जाएगी फिर नौकरी देकर क्या करेंगे. चिराग ने कहा कि वो देश को तोड़ने वाले लोगों को साथ लेकर घूमते हैं.

इसे भी पढ़ेःबिहार चुनाव : कांग्रेस ने घोषणा पत्र जारी किया, जानिए, क्या-क्या वादे किये

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: