BiharBihar Election 2020

बिहार : सारे कयास फेल… शिक्षा मंत्रालय को मेवा की सेवा मिलती रहेगी…

कहा गया कि मेवालाल चौधरी को लेकर नीतीश कुमार जल्द कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. लेकिन राजनीतिक गलियारों में चल रहे सारे कयास फेल हो गये कि नीतीश कुमार उन्हें हटा रहे हैं.

Patna :  बिहार में मेवालाल चौधरी के शिक्षा मंत्री बनने के बाद से ही, उनके साथ नीतीश कुमार भी विवादों में घिर गये हैं. बता दें कि मेवालाल चौधरी घोटाने के आरोपी हैं. विपक्ष लगातार उन पर हमलावर है और उन्हें हटाने की मांग कर रहा है.  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को मंत्री मेवालाल चौधरी को तलब किया था. इसके बाद वह मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचे.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़े : बिहार का चुनाव : नतीजों से भिन्न कुछ नतीजे

एक अणे मार्ग में एक सफेद टोयोटा एसयूवी तेजी से घुसी

बुधवार की शाम मुख्यमंत्री आवास,एक अणे मार्ग में एक सफेद टोयोटा एसयूवी तेजी से घुसी. उस पर शिक्षामंत्री का नया बोर्ड लगा हुआ था.  एसयूवी में स्वयं शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी थे. वह सीधे अंदर चली गयी और करीब आधे घंटे बाद बाहर आयी. इस आधे घंटे के दरमियान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मेवालाल चौधरी के बीच लंबी बातचीत हुई. क्या बात हुई, अभी तक ये पता नहीं चल पाया.

इसे भी पढ़े : सुप्रीम कोर्ट ने वाराणसी सीट से पीएम मोदी का निर्वाचन रद्द करने की याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा

Samford

मेवालाल चौधरी को लेकर नीतीश कुमार जल्द कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं…

कहा गया कि मेवालाल चौधरी को लेकर नीतीश कुमार जल्द कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. लेकिन राजनीतिक गलियारों में चल रहे सारे कयास फेल हो गये कि नीतीश कुमार उन्हें हटा रहे हैं. मेवालाल चौधरी अपने पद पर बरकरार हैं. सूत्रों के अनुसार वे मंत्री बने रहेंगे और शिक्षा विभाग को उनकी सेवा मिलती रहेगी.

बता दें कि मेवालाल चौधरी पर सबौर विश्वविद्यालय का कुलपति रहते हुए नियुक्ति घोटाले में मामला दर्ज हुआ था. ये केस भागलपुर ADG 1 के पास विचाराधीन है और फिलहाल चार्जशीट का इंतजार किया जा रहा है.

161 असिस्टेंट प्रोफेसर की गलत तरीके से बहाली की

आरोप है कि कुलपति रहते हुए उन्होंने 161 असिस्टेंट प्रोफेसर की गलत तरीके से बहाली की. इस मामले को लेकर उनके खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज की गयी है. बिहार के तत्कालीन राज्यपाल रामनाथ कोविंद ने उस वक्त मेवालाल चौधरी के खिलाफ जांच के आदेश दिए थे. जांच में मेवालाल चौधरी के खिलाफ लगे आरोप को सही पाया गया था.

इसे भी पढ़े : जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़… सेना ने चार आतंकियों को सुबह पांच बजे मार गिराया… हाइवे बंद

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: