DhanbadJharkhand

गैंगस्टर फहीम खान के भाई नसीम खान से ठगी करनेवाला देसी पिस्टल और दो कारतूस के साथ गिरफ्तार 

Dhanbad: गैंगस्टर फहीम खान के भाई नसीम खान उर्फ सोनू खान से जमीन के नाम पर पांच लाख रुपये ठगी करनेवाले शहाबुद्दीन सिद्दीकी को देसी पिस्टल और दो कारतूस के साथ धनबाद पुलिस ने धर दबोचा है. धनबाद के  पुलिस उपाधीक्षक (विधि व्यवस्था) मुकेश कुमार ने मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन कर शहाबुद्दीन की गिरफ्तारी की जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें – बढ़ेंगी हेमंत सोरेन की मुश्किलेंः सोहराय भवन मामले में सरकार ने दिया कार्रवाई का आदेश

छापेमारी के दौरान हुआ गिरफ्तार

ram janam hospital
Catalyst IAS

पुलिस उपाधीक्षक (विधि व्यवस्था) मुकेश कुमार ने बताया कि 24 जून को वरीय पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति जो पूर्व से जमीन कारोबारियों से रंगदारी मांगने के कांड में वांछित है और कारोबारियों से रंगदारी वसूली करता है, वह किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है. वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सनहा दर्ज कर छापामार दल का गठन किया गया. छापेमारी टीम ने ट्रेनिंग स्कूल वासेपुर में छापा मार कर वहां खड़े शहाबुद्दीन सिद्दीकी को एक देसी पिस्टल एवं 0.315 बोर की 2 जिन्दा गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया. अपराधी के पास से पुलिस ने वीवो कंपनी के दो मोबाइल फोन भी बरामद किये हैं.

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें – सभी कच्चे मकान वालों को पीएम आवास योजना के तहत मिलेगा पक्का मकान

पुलिस अधीक्षक (विधि व्यवस्था) मुकेश कुमार ने बताया कि पूछताछ में अपराधी ने अपना नाम शहाबुद्दीन सिद्दीकी, पिता स्वर्गीय जफिर आलम, पांडरपाला, थाना भूली, जिला धनबाद बताया. पुलिस उपाधीक्षक (विधि व्यवस्था) ने बताया कि अपराधी पर पूर्व में भी रंगदारी के कांड दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि अपराधी का पकड़ा जाना पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि है. इसके लिए छापामारी दल में शामिल बैंक मोड़ थाना के पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी मनोज कुमार ठाकुर, सत्येंद्र कुमार पाल एवं सशस्त्र बल को पुरस्कृत करने की अनुशंसा की जायेगी.

इसे भी पढ़ें – बीसीसीएल में सुरक्षा मानकों को नजरंदाज कर हो रहा है कोयले का उत्खनन

Related Articles

Back to top button