OFFBEATWorld

सच में Alien होते हैं क्या?  इजरायली स्पेस अधिकारी का दावा…US के साथ मिलकर रिसर्च कर रहे हैं एलियंस

हाइम इशेद ने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप  एलियंस की मौजूदगी का खुलासा करने वाले थे, लेकिन गेलेक्टिक फेडरेशन में मौजूद एलियंस ने उन्हें ऐसा करने रोका

 Washington :  ब्रह्मांड में एलियंस (Aliens) मौजूद हैं या नहीं?  यह आप सोचते हैं. मगर इजराइल के एक पूर्व अधिकारी की मानें तो एलियंस असल में मौजूद हैं. बता दें कि इजराइल के अंतरिक्ष सुरक्षा प्रोग्राम के पूर्व प्रमुख हाइम इशेद (Haim Eshed) का दावा है दुनिया में एलियंस मौजूद हैं और उनका अमेरिका  के अलावा इजराइल  के साथ संपर्क है. यह बात गुप्त रखी गयी है.

इशेद का एक और दावा है कि मंगल ग्रह (Mars) पर एक अंडरग्राउंड स्पेस बेस (Underground Space Base) है, जिसमें अमेरिकी अंतरिक्ष यात्री और एलियंस एक साथ फेडरेशन की बेहतरी के लिए काम कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला,कोविड मरीज के घरों के बाहर पोस्टर नहीं चिपकायें जायें

एलियंस का  Galactic Federation नाम का संगठन है

यरूशलेम पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, हाइम इशेद  ने एक इजरायली अखबार को जानकारी दी है कि अमेरिका और इजरायल लंबे समय से एलियंस के साथ काम कर रहे हैं, लेकिन उनका अस्तित्व इसलिए एक रहस्य बना हुआ है, क्योंकि इंसान अभी इसके लिए तैयार नहीं हैं. उन्होंने यहां तक कहा कि एलियंस का अपना गेलेक्टिक फेडरेशन (Galactic Federation) नाम का संगठन है.

इसे भी पढ़ें :   किसान आंदोलन  :  केंद्र सरकार ने भेजा प्रस्ताव,  MSP खत्म नहीं होगा, कानून बनाया जायेगा, कल बातचीत  संभव

एलियंस हम पर राज करना चाहते हैं

1981 से 2010 तक इजराइल के अंतरिक्ष सुरक्षा कार्यक्रम के साथ काम करने वाले हाइम इशेद ने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप  एलियंस की मौजूदगी का खुलासा करने वाले थे, लेकिन गेलेक्टिक फेडरेशन में मौजूद एलियंस ने उन्हें ऐसा करने रोका. वे किसी तरह का सामूहिक उन्माद पैदा नहीं करना चाहते हैं.

हाइम इशेद ने इजराइली अखबार को बताया है कि वह एलियंस के अस्तित्व की पुष्टि कर सकते हैं, क्योंकि उनका दावा है कि वे लंबे समय से हमारे बीच हैं. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि एलियंस और अमेरिकी सरकार के बीच एक एग्रीमेंट है. वो प्रयोग कर रहे हैं और हम पर राज करना चाहते हैं.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: