न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

NEWSWING EXCLUSIVE: ढुल्लू से रंगदारी मांगने वाले ने किया मानहानि मुकदमा, कहा – मेरी 10 करोड़ की संपत्ति हड़प ली

4,078

Dhanbad : बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो से रंगदारी मांगने के आरोपी इरशाद ने मुजफ्फरपुर कोर्ट में विधायक के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया है. दर्ज मुकदमे में मो. इरशाद ने बताया है कि ढुल्लू महतो ने मुझसे रंगदारी ली और मेरी दस करोड़ रुपये की संपत्ति भी रख ली है.

इतना ही नहीं, ढुल्लू ने मेरे ऊपर दो बार जानलेवा हमला भी करवाया है. इरशाद ने बताया है कि कपिल, सुरेंदर और सोनू नाम के  शख्स को ढुल्लू महतो ने मुझे मारने के लिए डेढ़ लाख रुपये की सुपारी दी थी.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

तीनों को बंगाल के अंडाल में, जहां मैं रह रहा था मारने के लिए भेजा. मैंने तीनों लोगों की फोटो और उसका फोन नंबर धनबाद एसएसपी को मुहैया कराया था, बावजूद इसके कोई कार्रवाई नहीं हुई.

इसे भी पढ़ें – #Dhanbad: आकाशकिनारी कोलियरी कांटाघर में हुई बमबाजी मामले में MLA ढुल्लू के चार समर्थक गिरफ्तार

तो मेरी जान ले लेता ढुल्लू

न्यूजविंग से बात करते हुए इरशाद ने बताया कि ढुल्लू ने मेरे ऊपर जानलेवा हमला भी करवाया. 26 अगस्त 2018 की रात को 15-20 की संख्या में ढुल्लू के लोग आये और मुझपर फायरिंग कर दी. फायरिंग में मैं बहुत मुश्किल से बच पाया. लेकिन मैं इस घटना से बिल्कुल डर गया था.

Dhullu Mahto
बाघमारा से बीजेपी विधायक ढुल्लू महतो ( मो. इरशाद ने किया है ढुल्लू पर मानहानि का मुकदमा )

मेरी नयी-नयी शादी हुई थी. उस समय बरोरा थाना प्रभारी थे प्रवीण सिंह. मैंने उन्हें घटना की जानकारी दी. उन्होंने एफआईआर करवाने के लिए कहा. लेकिन मैं ढुल्लू के खिलाफ एफआईआर नहीं करवा पाया. इरशाद ने बताया कि अगर मैं ढुल्लू के खिलाफ एफआईआर करवाता, तो ढुल्लू मेरी जान ले लेता.

सीएम रघुवर दास से भी की थी शिकायत

इरशाद ने बताया कि ढुल्लू के खिलाफ मुजफ्फरपुर थाने में भी मामला दर्ज करवा गया है. संभवत: इन मामलों में जल्द ही बिहार की पुलिस धनबाद में दबिश देगी. इरशाद ने बताया कि विधायक ढुल्लू महतो की वजह से मेरा रोजगार चौपट हो गया.

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02
झारखंड के तत्कालीन मुख्यमंत्री रघुवर दास
झारखंड के तत्कालीन मुख्यमंत्री रघुवर दास से भी इरशाद ने की शिकायत

मैंने उसके घर पर जाकर रंगदारी की रकम दी थी, इसके बावजूद उसने मेरी दस करोड़ रुपये की संपत्ति रख ली. मैंने मामले की शिकायत झारखंड के तत्कालीन मुख्यमंत्री रघुवर दास से भी की. उनको ऑडियो रिकॉर्डिंग भी सुनायी. लेकिन इसके बावजूद ढुल्लू के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई.

इसे भी पढ़ें – भ्रष्टाचार को लेकर बदनाम JBVNL के अधिकारी पद बचाने व प्रमोशन के लिए सत्ता से समीकरण बनाने में जुटे

दांव पर लग गयी मेरी प्रतिष्ठा

इरशाद ने कहा कि बकाया पैसा मांगने के कारण ढुल्लू ने मेरे ऊपर रंगादारी की एफआईआर करवा दी. मेरा आपराधिक रिकॉर्ड नहीं रहा है. धनबाद पुलिस मुझे मेरे घर से उठाकर ले गयी.

इससे मेरी प्रतिष्ठा धूमिल हुई है. क्या ढुल्लू महतो मेरी इस प्रतिष्ठा को वापस दिला सकता है? मैंने ढुल्लू के इस रवैया से तंग आकर उसके खिलाफ मुजफ्फरपुर कोर्ट में मानहानि का मुकदमा करवाया है.

इसे भी पढ़ें – #Gangster सुजीत सिन्हा गिरोह के विशाल सिंह ने वीडियो जारी कर कोल ट्रांसपोर्टरों से कहा, ‘बॉस से मैनेज करके काम करो वरना…’

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like