JharkhandRanchi

#Gangster सुजीत सिन्हा गिरोह के विशाल सिंह ने वीडियो जारी कर कोल ट्रांसपोर्टरों से कहा, ‘बॉस से मैनेज करके काम करो वरना…’

Ranchi: जमशेदपुर जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे गैंगस्टर सुजीत सिन्हा गिरोह के विशाल सिंह नाम के एक अपराधी का एक वीडियो कोयलांचल में वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में विशाल सिंह अपने हाथ में कार्बाइन और कई हथियार सामने रखकर बोल रहा है कि लातेहार, चतरा और पलामू जिले में कोल परियोजना में काम कर रही कंपनियां बॉस सुजीत सिन्हा से मैनेज करके काम करें नहीं तो काम बंद कर दें. बिना मैनेज किए काम करने पर शिवपुर साइडिंग वाला अंजाम होगा.

इसे भी पढ़ें : आठ साल से कैंपस का इंतजार कर रहा आइआइएम रांची, स्थायी कैंपस के इंतजार में ट्रिपल आइटी व सीयूजे

कोयला कारोबारियों को अंजाम भुगतने की धमकी


गैंगस्टर सुजीत सिन्हा गिरोह के विशाल सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें विशाल सिंह बोल रहा है कि मैं सुजीत सिन्हा गैंग का विशाल सिंह बोल रहा हूं.

चतरा जिले के मगध आम्रपाली सहित लातेहार और पलामू जिले के कोल परियोजना में आउटसोर्सिंग का काम कर रही कंपनियां, कोलियरी में डीओ लगा रही कंपनियां,रोड ट्रांसपोर्ट, रैक ट्रांसपोर्ट को चेतावनी है कि बॉस सुजीत सिन्हा से मैनेज करके काम करें नहीं तो काम बंद कर दें. बिना सुजीत सिन्हा से मैनेज किए काम करने पर शिवपुर साइडिंग वाला अंजाम होगा. बॉस सुजीत सिन्हा का आदेश है.

इसे भी पढ़ें : #Pakur: मोबाइल चोर पकड़ने गयी पुलिस टीम को बच्चा चोर समझ ग्रामीणों ने किया हमला, गाड़ी जलायी

शिवपुर साइडिंग पर हुई गोलीबारी में विशाल सिंह ने ली थी जिम्मेवारी

चतरा के टंडवा थाना क्षेत्र के टंडवा कोल परियोजना के आम्रपाली शिवपुर रेलवे साइडिंग में बीते 27 दिसंबर की रात करीब 8:00 बजे अज्ञात अपराधियों के द्वारा अंधाधुंध गोलीबारी की गयी थी.

अपराधियों के द्वारा की गयी गोलीबारी में मां अंबे कंपनी के दो कर्मचारी को गोली थी. गोलीबारी में पर एक पेलोडर चालक मो इजराईल की मौत हो गयी थी और एक घायल हो गया था.

आम्रपाली शिवपुर रेलवे साइडिंग में गोलीबारी के बाद एक सुजीत सिन्हा गिरोह के विशाल सिंह के नाम से एक पर्चा भी छोड़ा गया था. जिनमें कहा गया था कि शिवपुर साइडिंग और लातेहार जिला में चल रहे सभी साइडिंग से कोयला रैक लोडिंग बंद कर दो और ट्रांसपोर्टर पहले सुजीत सिन्हा से मैनेज करो वरना मछरदानी से ज्यादा छेद करेंगे.

बॉस सुजीत सिन्हा के बिना बात किये कोई भी काम नहीं चलेगा.

इसे भी पढ़ें : #Chaibasa सदर अस्पताल में बच्ची को भोजन में केवल भात देने पर सीएम ने लिया संज्ञान, दोषी निलंबित

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: