Lead NewsSportsTOP SLIDERTRENDINGUttar-PradeshWest Bengal

66 साल के पूर्व क्रिकेटर Arun Lal दूसरी बार बनेंगे दूल्हा, 28 साल छोटी बुलबुल करेंगे शादी

Kolkata : भारत के पूर्व ओपनर अरुण लाल दूसरी बार दूल्हा बनने जा रहे हैं. वह 66 साल की उम्र में दूसरी शादी करेंगे. उनकी होने वाले पत्नी का नाम बुलबुल साहा है. बुलबुल की उम्र 38 साल है. यानी वह अरुण लाल से  28 साल छोटी हैं.

अरुण और बुलबुल काफी समय से एक-दूसरे को जानते हैं. दोनों काफी पुराने दोस्त हैं. अरुण लाल ने शादी का कार्ड भी छपवा लिया और बांटने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है. उनकी शादी 2 मई को कोलकाता के पीयरलेस इन होटल में होगी. शादी में बड़ा रिसेप्शन भी दिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें :Ranchi: पॉल्यूशन कंट्रोल के लिए पोल्यूशन कंट्रोल बोर्ड व नगर निगम ने मिलाया हाथ, मिलकर करेंगे काम

Chanakya IAS
Catalyst IAS
SIP abacus

पहली पत्नी की मर्जी से ही दूसरी शादी कर रहे अरुण

The Royal’s
MDLM
Sanjeevani

अरुण लाल ने पहली शादी रीना से की थी. दोनों ने आपसी सहमति से ही तलाक लिया है. सूत्रों की मानें तो रीना काफी समय से बीमार चल रही हैं. उनकी मर्जी से ही अरुण दूसरी शादी करने जा रहे हैं. अरुण और बुलबुल ने एक महीने पहले ही इंगेजमेंट की, जबकि रिलेशनशिप काफी समय से हैं.

इसे भी पढ़ें :Twitter के बिकते ही CEO Parag Agarwal हुए ट्रेंड, अगले 12 महीने के अंदर नौकरी से निकाले गये तो मिलेंगे 326 करोड़ रुपये

कैंसर को मात देकर बंगाल टीम की कोचिंग संभाली

अरुण का जन्म एक अगस्त 1955 को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में हुआ था. उन्होंने बंगाल के लिए क्रिकेट खेला है. उनकी शादी में भी क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (CAB) के अधिकारियों, साथी क्रिकेटर्स, बंगाल के क्रिकेटर्स और बाकी परिवारजनों को आमंत्रित किया जाएगा.

अरुण को 2016 में कैंसर हुआ था, जिसकी वजह से उन्होंने कमेंट्री छोड़ दी थी. फिर उन्होंने बीमारी को मात देकर बंगाल टीम की कोचिंग की कमान संभाली.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : रेप पीड़ितों पर होने वाले टू-फिंगर टेस्ट पर Madras High Court ने लगाई रोक

अरुण लाल ने करियर में 16 टेस्ट और 13 वनडे खेले

अरुण लाल ने अपने क्रिकेटिंग करियर में 16 टेस्ट और 13 वनडे खेले हैं. इस दौरान उन्होंने टेस्ट में 729 और वनडे में 122 रन बनाए. अरुण अपने करियर में इंटरनेशनल शतक नहीं लगा सके. उन्होंने फर्स्ट क्लास में 156 मैच खेले, जिसमें 30 शतक जमाते हुए कुल 10421 रन बनाए. अरुण ने पहला इंटरनेशनल मैच 27 जनवरी 1982 को इंग्लैंड के खिलाफ कटक वनडे खेला था. जबकि आखिरी मैच अप्रैल 1989 को वेस्टइंडीज के खिलाफ किंग्सटन टेस्ट खेला था.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS: जहानाबाद में बीजेपी के पूर्व MLA के चाचा और भाई की दिनदहाड़े हत्या

 

Related Articles

Back to top button