Corona_UpdatesRanchi

#Jharkhand_Police के 150 जवानों को किया गया क्वारेंटाइन, रांची की हिंदपीढ़ी में थे तैनात

Ranchi: झारखंड पुलिस के 150 जवानों को क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया है. ये सभी जवान हिंदपीढ़ी में तैनात थे. पुलिस ने एहतियात के तौर पर यह कदम उठाया है.

झारखंड में मंगलवार को तीन नये कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई थी. इनमें दो मरीज रांची के हिन्दपीढ़ी के रहने वाले हैं जबकि एक मरीज सिमडेगा जिले का है. तीनों नये मरीजों का तबलीगी कनेक्शन है. बता दें कि झारखंड में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 27 हो गई है.

advt

इसे भी पढ़ेंःगुजरात के मुख्यमंत्री को किया गया क्वारेंटाइन,  जिस कांग्रेस विधायक से मिले थे वह कोरोना संक्रमित निकले

हिंदपीढ़ी से मिले 13 कोरोना पॉजिटिव

रांची में अब तक कोरोना पॉजिटिव की संख्या 13 हो चुकी है. सभी मरीज हिंदपीढ़ी के रहने वाले हैं. बता दें कि सोमवार की रात में मरीजों को कोविड वार्ड में ले जाने के लिए पहुंचे स्वास्थ्य कर्मी और पुलिसकर्मियों के साथ स्थानीय लोग उलझ पड़े थे.

एंबुलेंस पर पत्थर चलाए गये. साथ ही पुलिस द्वारा की गयी बैरिकेडिंग को तोड़ दिया. इससे नाराज पास के क्षेत्र के लोग मंगलवार सुबह सड़क पर उतर आये और जमकर बवाल काटा था. मौके पर पहुंची पीसीआर और थाने की पुलिस ने समझाकर लोगों को घरों में जाने की अपील की थी.

पुलिस का फ्लैग मार्च, लोगों को घर पर रहने की सलाह

हिंदपीढ़ी के स्थानीय लोगों द्वारा लगातार लॉकडाउन तोड़ने से परेशान अब रांची पुलिस ने भी सख्ती बरतनी शुरू कर दी है. बुधवार दोपहर को पुलिस की एक विशेष टुकड़ी ने इलाके में फ्लैग मार्च किया. लोगों को घऱ पर रहने की सलाह पुलिस द्वारा दी जा रही है.

वहीं रांची एसडीएम, सिटी एसपी, कोतवाली डीएसपी सहित कई जवानों ने इलाके में फ्लैग मार्च किया. नियम तोड़ने पर सख्त कार्रवाई करने की बात रांची पुलिस ने कही है.

इसे भी पढ़ेंःगिरिडीह: #LockDown का अनुपालन करा रहे जवान पर भड़के थाना प्रभारी, नौकरी से हटाने की दी धमकी (देखें वीडियो)

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: