BiharLead News

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जब जनता दरबार में आई शिकायत को सुन अधिकारियों को लगाया फोन

Patna: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनता दरबार में लोगों की शिकायत सुन रहे हैं. इसी बीच एक महिला ने सीएम नीतीश कुमार के सामने समाज कल्याण विभाग की पोल खोल कर रख दी. महिला ने आंगनवाड़ी केंद्रों में हो रही चयन प्रक्रिया में गड़बड़ी की शिकायत करते हुए कहा कि अधिकारी पैसों की मांग कर रहे हैं. महिला की शिकायत सुनने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अधिकारियों को फटकार लगाई.

कटिहार निवासी निशा भारती ने जनता दरबार में अपनी शिकायत में सीएम को बताया कि अधिकारी हमेशा बोलते हैं कि कही भी जाओ, बिना पैसा दिए काम नहीं होगा. निशा ने सीडीपीओ पर घूस मांगने का आरोप लगाया.

इसे भी पढ़ें:झारखंड में 900 से कम हुए कोरोना मरीज, ईस्ट सिंहभूम में अब भी 345 एक्टिव मरीज

महिला की शिकायत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अधिकारियों को फोन लगाकर जमकर फटकार लगाई. सीएम नीतीश ने अधिकारियों को शिकायत पर तत्काल कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया.

सीएम को अपनी शिकायत सुनाने के बाद भी महिला को इस मामले में कार्रवाई होने का भरोसा नहीं था शायद इसलिए उसने अधिकारियों से पूछा कि “सर अब काम हो जाएगा ना?”.

महिला के जाने के बाद मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को बुला फटकार लगाते हुए कहा कि कोई कैसे इस तरह की हिम्मत करता है. इन सब चीजों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. मामले की जांच की जाए और कार्रवाई हो.

इसे भी पढ़ें:कांटाटोली बस स्टेंड में फायरिंग, अपराधी को किया पुलिस के हवाले

Related Articles

Back to top button