West Bengal

पश्चिम बंगाल: कांग्रेस ने छह समितियां गठित कीं, जानिये किसको कौन सा पद मिला

New Delhi/Kolkata :  कांग्रेस ने अगले साल पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर सोमवार को चुनाव प्रचार समिति और घोषणापत्र समिति समेत छह समितियों का गठन किया और प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) के विभिन्न पदाधिकारियों की नियुक्ति की.

Jharkhand Rai

 

इसे भी पढ़ेंः हाथरस कांड : पीड़िता के परिजनों ने इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ खंडपीठ में अपनी बात रखी, अगली सुनवाई 2 नवंबर को

 

Samford

पार्टी के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल के मुताबिक, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पश्चिम बंगाल के लिए समन्वय समिति, चुनाव प्रचार समिति, संपर्क एवं संचार समिति, घोषणापत्र समिति, अनुशासनात्मक कार्रवाई समिति और प्रदेश चुनाव समिति के गठन एवं कई पदाधिकारियों की नियुक्ति के प्रस्ताव को स्वीकृति प्रदान की.

 

सांसद प्रदीप भट्टाचार्य समन्वय समिति, पूर्व सांसद अभिजीत मुखर्जी चुनाव प्रचार समिति, विधायक अब्दुल मन्नान घोषणापत्र समिति, सौम्य रॉय संपर्क एवं संचार समिति, अरुणाभ घोष अनुशासनात्मक कार्रवाई समिति और वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी प्रदेश चुनाव समिति की अगुवाई करेंगे.

इसे भी पढ़ेंः मंत्री आलमगीर आलम ने मनरेगा कर्मियों को दिया भरोसा, दुर्गापूजा से पहले मिल सकती है PF की सुविधा

 

इसके साथ ही कांग्रेस ने अधीर रंजन चौधरी की अध्यक्षता वाली पीसीसी के लिए 11 उपाध्यक्ष, 14 महासचिव, कार्यकरिणी के 48 सदस्य और 13 विशेष आमंत्रित सदस्य नियुक्त किए हैं. संतोष पाठक को कोषाध्यक्ष और शमीम अख्तर को प्रदेश अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है.

इसे भी पढ़ेंः Article 370 हटाने में फारूक अब्दुल्ला के चीन की मदद वाले बयान को देश विरोधी करार दिया भाजपा ने  

 

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: